Ad Code

Naughty Happy Diwali Wishes For Jija 2023: Quotes, Shayari, SMS, Status, Messages In Hindi

Diwali Wishes For Jijaअगर आप सबसे अच्छे दिवाली के ऊपर wishes पढ़ना है तो इस लेख में हमने आपके लिए सबसे अच्छे Diwali Wishes For Jija साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर सकते हो। 

Happy Diwali Wishes For Jija

आगे भड़ने से पहले आपसे निवेदन है की किरपा करके हमारे इस लेख के साथ आखिरी तक बने रहिये जिससे की आप शेयर करने के लिए एक अच्छा सा Diwali Wishes For Jija धुंध पाए। तो फिर बिना देरी किये सीधे भड़ते है Diwali Coming Soon For Jija Hindi की ओर।

Happy Diwali Wishes For Jija

मेरे खास और प्यारे जीजा जी को दिवाली 2023 के शुभ अवसर पर तहे दिल से हार्दिक शुभकामनाएं और बधाइयां। आप हमेशा खुश रहें, यही मेरी दुआएं हैं।

मेरे प्यारे जीजू को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। रोशनी के त्योहार के अवसर पर, मैं कामना करता हूं कि आपके जीवन के हर पल में रोशनी और खुशियां रहें। Happy Diwali

दीप जगमगाते रहें,सबके घर झिलमिलाते रहें,साथ हों सब अपने,सब यूं ही मुस्कुराते रहें। शुभ दिवाली जीजा जी।

दीवाली है रौशनी का त्यौहार लाये हर चेहरे पर मुस्कान सुख और समृधि की बहार समेट लो सारी खुशियाँ अपनों का साथ और प्यार इस पावन अवसर पर आप सभी को दीवाली का प्यार शुभ दीवाली  जीजू। -  Jija Ke liye diwali Wishes

दुआ करती हूं मां लक्ष्मी से खुशियों से भरी रहे आपकी दिवाली, इस खास पर्व की मुबारक दे रही है आपको आपकी प्यारी साली।

जीजू, आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ। दिवाली का जश्न आपके साथ हमेशा बना रहे और आप हमेशा मुस्कुराते और खुश रहें। Happy Diwali 2023

ख़ुशियों का आपके जीवन में Overflow हो,कभी न आपके जीवन का सफर Slow हो। ऐसा मिले आपको इस दीपावली का तोहफा, जिससे आपका जीवन में Glow हो। Happy Deepawali my dear jiju

दीपों का उजाला पटाकों का रंग धुप की खुशबु प्यार भरी उमंग मिठाई का स्वाद अपनों का प्यार मुबारक हो आपको दिवाली का त्यौहार शुभ दीपावली  ।

दीपावली का त्यौहार हर घर में लाता है खुशियां, आपके जीवन में भी आए सुख समृद्धि साली की ओर से दीपावली की बहुत-बहुत बधाइयां।

दिवाली के अवसर पर, मैं अपने प्यारे जीजू को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। माँ लक्ष्मी और भगवान गणेश के आशीर्वाद से आपको सफलता और खुशियाँ मिलें। Happy Diwali

खुशियों का पर्व है दिवाली,मस्ती की फुहार है दिवाली,लक्ष्मी पूजन का दिन है दिवाली,अपनों का प्यार है दिवाली।दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं!

दीयों की रोशनी से झिलमिलाता आँगन हो पटाखों की गूंजों से आसमान रोशन हो ऐसी आये झूम के यह दिवाली आपकी हर तरफ खुशियों का ही मौसम हो दिवाली की शुभकामनाएं ।

आप और बहना रहो हमेशा खुश जीवन में जलते रहे खुशियों के दीप, मां लक्ष्मी कृपा करें आप पर ऐसे कि आप खरीदो बड़ी-बड़ी गाड़ियां और जीप। - Happy Diwali Wishes For Jija

दीपावली पर्व है खुशियों का,उजालों का, मां लक्ष्मी का,इस दीपावली आपकी जिंदगी खुशियों से भरी हो, दुनिया उजालों से रोशन हो, घर पर मां लक्ष्मी का आगमन हो। हैप्पी दिवाली जीजाजी।

Happy Diwali Wishes For Jija

आपको दिवाली की शुभकामनाएँ जीजू। यह शुभ अवसर आपके लिए समृद्धि और सफलता के कई अवसर लेकर आए। Happy Diwali 2023

कह दो अंधेरों से कहीं और घर बना लें मेरे मुल्क में रौशनी का सैलाब आया है! आपको दीपावली की ढेरों शुभकामनाएं!

दिए की रोशनी से सब अँधेरे दूर हो जाए दुआ है की चाहो वो ख़ुशी मंजूर हो जाए शुभ दीवाली ।

देवी लक्ष्मी की कृपा से रोशन हो जाए आपका पूरा संसार,खुशियों से भर जाए आपका घर परिवार, दीपावली की मुबारक हो आपको आप है जीजा जी के साथ-साथ मेरे सबसे अच्छे यार। happy diwali jiju

जीजू, आपको हर्षोल्लासपूर्ण और धन्य दिवाली की शुभकामनाएं। भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहे। Happy Diwali

दीपक की रौशनी, पटाखों की आवाज,सूरज की किरणे, खुशियों की बोछार,चन्दन की खुशबु, अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको दिवाली का त्यौहार!

दीपों का ये पावन त्यौहार आपके लिए लाये ख़ुशियाँ हज़ार लक्ष्मी जी विराजें आपके द्वार हमारी शुभकामनाएं करे स्वीकार शुभ दीपावली।

आपको जीजा जी के रूप में पाकर मेरे जीवन में आ गई है देवी लक्ष्मी, हर वक्त रहती हूं खुश नहीं लगती है कोई कमी। Happy Diwali Jiju 

रोशनी का त्योहार आपके जीवन में रोशनी और खुशियाँ फैलाए। आप सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ें और जीवन में समृद्धि पाएं। आपको दिवाली की शुभकामनाएं।

पूजा की थाली, रसोई में पकवान,आंगन में दिया, खुशियां हो हजार,हाथों में फुलझड़ियां, रोशन हो जहान, अच्‍छे से मनाइये, दीवाली का त्योहार नव दीप जले, नव फूल खिले, नित नई बहार मिले,दीपावली के पावन पर्व पर आपको मां लक्ष्मी का आशीर्वाद मिले।

आपकी राह का हर कांटा फूल बनकर आपको सफलता के लिए आगे प्रेरित करें। आपको दिपावली के त्योहार की हार्दिक बधाइयां जीजाजी।

दिवाली के अवसर पर, मैं अपने प्रिय जीजाजी को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। इस उत्सव के अवसर का उत्सव आपको दावतों और उत्सवों में व्यस्त रखे।

आपको जीजा जी के रूप में देकर भगवान ने दिया है मुझे जीवन का सबसे बड़ा उपहार, दीपावली के शुभ अवसर पर मेरी तरफ से आपके लिए ढेर सारा प्यार।

मिठाइयों की मिठास और पटाखों की आवाज़ आपके दिल में हमेशा के लिए खुशियाँ भर दे। दिवाली के शुभ अवसर पर आपको हार्दिक शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ जीजू। Happy Diwali jiju

बड़ी खुश नसीब होती है वो साली जिसके भाग्य में लिखा होता है आप जैसा जीजा पाना, दिवाली के शुभ अवसर पर एक दिया मेरे लिए भी जलाना।

दीप जगमगाते रहें,सबके घर झिलमिलाते रहें,साथ हों सब अपने, सब यूँ ही मुस्कुराते रहें। शुभ दिवाली!

फूलों की भांति चेहरे पर सदा खिलती रहे मुस्कान, हर जगह पर पास हो जाओ आप जिंदगी चाहे ले हजार इम्तिहान। हैप्पी दिवाली मेरी जीजा जी को!

 

आखिरी शब्द: 

आशा करता हूँ की आपको यह लेख पसंद आया होगा जहाँ हमने बहुत मेहनत करके यह Happy Diwali Wishes For Jija Hindi लिखे है। अगर आपको यह पसंद आये हो तो इन्हे सोशल मीडिया के माध्यम से सबको जरूर शेयर करे जिससे की उनका यह Diwali का पर्व यादमय रहे।
Reactions

Post a Comment

0 Comments