Bhabhi Quotes | भाभी कोट्स | Bhabhi Quotes in Hindi

Bhabhi quotes in Hindi - भाभी ये एक शब्द है जिसके बहुत सारे रूप है।  कोई इसको दोस्त मानता तो कोई माँ, कोई बहन तो कोई कुछ लेकिन कभी हम उनको क्रेडिट नहीं देते है और  वो भी कभी कुछ नहीं कहती। मेरी खुद की भाभी है और वो एक भाभी से ज्यादा दोस्त है।  में उनके साथ अपनी हर बात बताता हूँ और वो मुझे हमेशा अच्छा सलूशन देती है तो आज बस उन्ही के लिए में ये bhabhi quotes लेके आया हूँ जिनको आप अपनी भाभियों को सुना सकते है और उनका दिल जीत सकते है। तो बिना वक्त बर्बाद किये सीधे भड़ते है best bhabhi quotes in Hindi की तरफ।


Bhabhi Quotes

Bhabhi Quotes

दिल से मेरी दुआ है कि खुश रहो तुम, मिले न कोई गम जहाँ भी रहो तुम,समंदर की तरह दिल है गहरा तुम्हारा, सदा खुशियों से भरा रहे दामन तुम्हारा।


बेटियों की तो हर कोई तरीफ करता है मगर भूल जाते है की भाभीया भी किसी की बेटीयाँ होती है सभी भाभीयो को समर्पित है ये हिन्दी शायरी। 


हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश आपके, और मिले खुशियों का जहां आपको, अगर आप मांगें आसमां का एक तारा, तो खुदा दे दे सारा आसमां आपको।


हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश आपके, और मिले खुशियों का जहां आपको, अगर आप मांगें आसमां का एक तारा, तो खुदा दे दे सारा आसमां आपको।


भाभी कम माँ हो आप, हमारे घर का ताज हो आप। आप हो तो घर में खुशिया है इसीलिए हमारे दिल की धड़कन हो आप। 


भाई को सम्हाला है अपने और मेरी हर परेशानी दूर करते हो, भाभी आप माँ तो नहीं लेकिन मेरी पूरी मेरी माँ लगते हो। 


दोख में मेरे साथ दिया, बिना किसी को बताये मेरा हर काम किया।  भाभी आप हमेशा दूर रहो बस ये ही दुआ है हमारी। 


फूलो ने बोला खुशबू से, खुशबू ने बोला बदाल से, बादल ने बोला लहरों से, लहरों ने बोला सूरज से वही हम कहते है आपको दिल से। 


फूलो से सुगंध और आप से सम्बन्ध कभी दूर नहीं होगा। 


Bhabhi Quotes in Hindi


माँ जैसा आपका स्थान है, दिल में मेरे माँ के बाद आपका स्थान है। 


कर देना माफ़ अगर आपको कभी सताया हो, किया करू भाभी आप भाभी काम दोस्त ज्यादा हो। 


भाभी आप भाई की बीवी बाद में हो पहली मेरी सबसे अच्छी दोस्त हो। 


भैया ने आपकी मांग सजाई और अपने मेरी परेशनी सुलझाई। 

भाभी को कैसे मनाये? 

अगर आपकी भाभी आपसे नाराज हो गई है और आप उनको मनाना चाहते हो तो मेने यहाँ पर कुछ bhabhi quotes और शायरियां लिखी है जिनको आप अपनी भाभी को सुनाकर उन्हें मना सकते है। 



भाभी को सबसे अच्छा दोस्त कैसे बनाये?


अगर आप अपनी भाभी को दोस्त बनाना चाहते हो तो आप उनके साथ सारी बात शेयर करो और अपनी परेशानियां बताओ और वो उनका उत्तर देंगी और ऐसे आप उन्हें दोस्त बना सकते हो या हमारे लिखे bhabhi quotes इन हिंदी को पद सकते है। 



Closing Lines:


आशा करता हूँ की आपको ये bhabhi quotes पसंद आए होंगे।  आप इनको अपनी भाभी को सुना सकते है और उनका मन जीत सकते है अगर आपको ये bhabhi quotes in Hindi पसंद आये हो तो किरपा करके इन भाभी कोट्स को अपने दोस्त और सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे।  


Also, Check:

Post a Comment

0 Comments