Ad Code

Happy Diwali Wishes For Sister 2023: Quotes, Shayari, Status, Images in Hindi

Happy Diwali Wishes For Sister: अगर आप अपनी बहन को इस दिवाली बढ़िया तरीके से wish करना चाहते हो तो इस लेख में हमने आपके लिए सबसे अच्छे Diwali Wishes For Jija साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर सकते हो। 

Happy Diwali Wishes For Sister Hindi

आगे भड़ने से पहले आपसे निवेदन है की किरपा करके हमारे इस लेख के साथ आखिरी तक बने रहिये जिससे की आप शेयर करने के लिए एक अच्छा सा Diwali Wishes For Sister धुंध पाए। तो फिर बिना देरी किये सीधे भड़ते है Diwali Wishes For Sisters Hindi की ओर।

Happy Diwali Wishes For Sister

रिश्तों में सबसे प्यारा, भाई-बहन का रिश्ता हमारा। बधाई हो तुम्हें दिवाली की,सबसे निराला रिश्ता है हमारा। Happy diwali sister

क्या आप मिठाइयों और पटाखों, मौज-मस्ती और मनोरंजन के साथ दिवाली के त्योहार का आनंद ले सकते हैं... आपको दिवाली की शुभकामनाएँ बहन. Happy Diwali to you sister.

मेरी प्यारी बहन, आपको हार्दिक और शानदार दिवाली की शुभकामनाएं यह उत्सव का अवसर आपके लिए उत्सवों और दावतों से भरा हो आप हमेशा खुशियों और मुस्कुराहट से भरपूर रहें।

खुशियों का पर्व है दिवाली,मस्ती की फुहार है दिवाली, लक्ष्मी पूजन का दिन है दिवाली, अपनों का प्यार है दिवाली। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं!

सज्जित हो सारा संसार आंगन आये बिराजे लक्ष्मी करे विश्व सत्कार मन आंगन मे भर दे उजाला दीपो का त्योहार। happy diwali bahna

वो प्यारी है, वो न्यारी है,हर लम्हा जिसके संग गुजारा, वो बहना मुझको सबसे प्यारी है। Happy Diwali to You.

दीप जगमगाते रहें सबके घर झिलमिलाते रहें साथ हों सब अपने सब यूँही मुस्कुराते रहें शुभ दीपावली ।

दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ. आने वाले वर्षों में लाखों-करोड़ों दीपक आपके जीवन को खुशी, स्वास्थ्य, खुशी, धन, सफलता और समृद्धि से रोशन करें। ईश्वर की कृपा आप पर सदैव बनी रहे। Happy Diwali to you sister.

दुनिया की सबसे खूबसूरत और मनमोहक बहन को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। आपका जीवन उज्ज्वलतम प्रकाश से जगमगाता रहे और आपका जीवन हमेशा-हमेशा के लिए शांति, खुशी, सफलता और समृद्धि से समृद्ध हो। आपको शानदार दिवाली की शुभकामनाएं।

खुशियां दे रही हैं आहटें, रंगोली से सज गयी हैं चौखटें। आया है शुभ दीपावली का त्यौहार दिलों में प्यार का रस घोलनें। शुभ दीपावली!

मेरी प्यारी छोटी बहना,तुम यूं ही सदा खुश रहना। बधाई हो तो दिवाली की, यही मेरी दीपावली की शुभकामना।।

मेरी प्यारी बहन, आपको सुखद और समृद्ध दिवाली की शुभकामनाएं। आपको जीवन भर खुशियाँ और सफलता मिले। ढेर सारी मौज-मस्ती, मनोरंजन और उल्लास के साथ एक शानदार दिवाली मनाएं।

दीप जले तो रोशन आपका जहान हो पूरा आपका हर एक अरमान हो माँ लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहे आप पर यह दिवाली आपके पास खुशियों का भंडार हो। HAPPY DIWALI

दीपक का प्रकाश हर-पल आपके जीवन में एक नई रोशनी दे, बस यही शुभकामना है हमारी आपके लिए दिवाली के इस पावन अवसर पर। Happy Diwali

देवी लक्ष्मी आपके लिए धन और समृद्धि लाएँ। भगवान गणेश आपको प्रबुद्ध करें और इस दिवाली आपके लिए सफलता लेकर आएं। मेरी प्यारी छोटी बहन, आपको दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

बचपन की वो बातें, खट्टी-मीठी सी शरारतें। बहुत याद आती है बहना,दिवाली मनाने तू आजा बहना।। Happy diwali pyari bahna

आपका जीवन दिव्य प्रकाश से प्रकाशित हो जाए और आपका जीवन शांति, खुशी, सफलता और समृद्धि से भर जाए। आपका आने वाला साल सबसे अच्छा हो। हैप्पी दिवाली बहन।

प्रिय बहन, मैं कामना करता हूं कि आपका जीवन दिवाली की रोशनी की तरह जगमगाता रहे... आपके जीवन पर भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी का आशीर्वाद हो... आपके जीवन में नई खुशियां जोड़ने के लिए आपको महान भाग्य और नई आशा का आशीर्वाद मिले। आपको दिवाली की शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ । हैप्पी दिवाली मेरी बेबी बहन!

मेरी प्यारी बहना को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। Happy diwali and love you my lovely sis.

दीपावली के शुभ अवसर पर, ईश्वर से मेरी एकमात्र प्रार्थना है कि आपको उत्तम स्वास्थ्य, सुख और समृद्धि मिले... आप सदैव सफलता के पथ पर चलें और आपके सभी सपने साकार हों। ढेर सारे प्यार और आलिंगन के साथ आपको समृद्ध और खुशहाल दिवाली की शुभकामनाएं।

आपको आशीर्वाद मिले गणेश से,विद्या मिले सरस्वती से, दौलत मिले लक्ष्मी से, खुशियां मिले रब से, पर मिले सब से, यही दुआ है हमारे दिल से !

तुझसे लाख तकरार होती है पर बहना दिल में बस तेरे लिए प्यार होता है। त्यौहार कोई भी हो, सबसे पहले तुम्हारा इंतजार होता है।। Wishing you a very special Diwali my divine sister

भाई को मां जैसा प्यार करने वाली प्यारी बहना को दिवाली की हार्दिक बधाई।

ये रोशनी का पर्व है दीप तुम जलाना जो हर दिल को अच्छा लगे ऐसा गीत तुम गाना दुःख दर्द सारे भूलकर सबको गले लगाना यह दिवाली बस खुशियों से मनाना दिवाली की शुभकामनाएं!

दीया हो तुम दीपावली का, सदा यूं ही जलते रहना, खुश रहकर जिंदगी में, सदा यूं ही चलते रहना।

भले ही मैं जमाने भर के रिश्ते निभा ना पाऊं लेकिन मेरी प्यारी बहन का रिश्ता मैं जीवन भर निभाऊंगा। हैप्पी दिवाली बहना।

भाई और बहन के प्यार में बस इतना अंतर हैं कि रूला के जो मना ले, वो भाई और रूला कर जो खुद रो पड़े, वो बहन। wishing you happy diwali both brother & sister

बहनें होती है भगवान का उपहार,बहन से ही मिलता है सच्चा स्नेह और प्यार,मेरी प्यारी बहन को मुबारक हो दिवाली २०२३ का यह खूबसूरत त्यौहार।

आखिरी शब्द: 

आशा करता हूँ की आपको यह लेख पसंद आया होगा जहाँ हमने बहुत मेहनत करके यह Happy Diwali Wishes For Sister Hindi लिखे है। अगर आपको यह पसंद आये हो तो इन्हे सोशल मीडिया के माध्यम से Sister जरूर शेयर करे जिससे की उनका यह Diwali का पर्व यादमय रहे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments