Ad Code

Happy Diwali Wishes For Sali 2023: Quotes, Shayari, SMS, Status, Messages

Diwali Wishes For Sali: कहते है साली आदि घरवाली होती है जिसके साथ आप फूल मजे लेते है। अगर आप अपनी प्यार साली को दिवाली विश करना चाहते हो तो इस लेख में हमने आपके लिए सबसे अच्छे Diwali Wishes For Sali साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर सकते हो। 

Happy Diwali Wishes For Sali

आगे भड़ने से पहले आपसे निवेदन है की किरपा करके हमारे इस लेख के साथ आखिरी तक बने रहिये जिससे की आप शेयर करने के लिए एक अच्छा सा Diwali Wishes For Sali धुंध पाए। तो फिर बिना देरी किये सीधे भड़ते है Diwali Coming Soon For Sali Hindi की ओर।

Diwali Wishes For Sali

राहों में राज होते है फूलों के मिजाज होते है हमारी गलतियों पर ध्यान मत दीजिएगा क्योंकि चांद में भी दाग होते है। happy diwali saali ji 

तू जगमगाये, तेरा दीप जगमगाये सारे जहांन की खुशिया तेरे भी घर को आये गंगा और यमुना सा निर्मल हो तेरा मन अम्बर और धरा सा स्वछ हो तेरा तन इस नगर में तेरी ज्योति चमचमाए तू जगमगाये तेरा दीप जगमगाये दिवाली के त्यौहार की शुभकामनाएं।

सुख समृधि आपको मिले इस दीवाली पर,दुख से मुक्ति मिले इस दीवाली पर, माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद हो आपके साथ और लाखों खुशिया मिले इस दीवाली पर।

दीपावली कुछ नहीं बस नाम है रोशनी का,कीजिए कबूल जरा सलाम रोशनी का,घर आंगन में जलता हुआ वो दिया आया है,लेकर पैगाम खुशियों की रोशनी का। शुभ दीपावली!

श्री राम जी आपके घर सुख की बरसात करें दुखों का नाश करें प्रेम की फुलझड़ी व अनार आपके घर को रोशन करें रोशनी के दीये आपकी जिंदगी में खुशियां लाएं शुभ दीपावली।

दीपक की रोशनी से झिलमिलाता आंगन हो पटाखों की गूंज से आसमान रोशन हो ऐसे झूम के आए यह दिवाली हर तरफ खुशियों का माहौल आपका हो। Happy diwali saali

कुमकुम भरे कदमों से आए लक्ष्मीजी आपके द्वार सुख संपति मिले आपको अपार, दीपावली की शुभकामनाये करे स्वीकार शुभ दिवाली।

दीवाली है रौशनी का त्यौहार,लाये हर चेहरे पर मुस्कान, सुख और समृधि की बहार समेट लो सारी खुशियाँ,अपनों का साथ और प्यार इस पावन अवसर पर आप सभी को दीवाली का प्यार।शुभ दीवाली!

फूल तो बहुत है पर गुलाब जैसा नहीं, लड़की तो बहुत है पर आप जैसा नहीं। Happy diwali sali ji

दीप जगमगाते रहें,सबके घर झिलमिलाते रहें,साथ हों सब अपने,सब यूँ ही मुस्कुराते रहें। शुभ दिवाली!

कह दो अंधेरों से कहीं और घर बना लें मेरे मुल्क में रौशनी का सैलाब आया है आपको दीपावली ढेरो शुभकामनाएं ।

खुशियों का पर्व है दिवाली,मस्ती की फुहार है दिवाली,लक्ष्मी पूजन का दिन है दिवाली, अपनों का प्यार है दिवाली।

Diwali Wishes For Your Cute Sali

रात को जल्दी से नींद आ गयी, सुबह उठे तो दिवाली आ गयी,सोचा विश करूँ आप को दिवाली देखा तो आपकी मिस कॉल पहले से ही आ गयी Happy Deepawali।

रात को जल्दी से नींद आ गयी,सुबह उठे तो दिवाली आ गयी,सोचा विश करूँ आप को दिवाली देखा तो आपकी मिस कॉल पहले से ही आ गयी। !शुभ दीवाली साली सहाएबा।

खीरा खरीदे खराब, सर्दी हो या खासी हम तो आपसे प्यार भी कर लेंगे चाहे सजा हो या फांसी happy diwali saali ji

हर खुशी, खुशी मांगे आपसे, हर जिंदगी, जिंदगी मांगे आपसे, इतना उजाला हो आपके जीवन में, कि दिया भी रोशनी मांगे आपसे। हैप्पी दिवाली saliji

आई दिवाली आई साथ मे ढेरो खुशियाँ लायी धूम मचाओ मौज मनाओ आप सभी को दिवाली की बधाई शुभ दीपावली साली साहिबा।

जैसे श्री राम के अयोध्या वापस आने से चारों ओर छाई थी खुशहाली, वैसे ही आपके जीवन में सुख-समृद्धि लेकर आए इस बार की दिवाली।

पूजा की थाली, रसोंई में पकवान;आँगन में दीया, खुशियाँ मिले तमाम;हाथों में फुलझड़ियाँ, रोशन हो जहान; मुबारक हो आपको, दिवाली मेरी जान! शुभ दीपावली!

दीप जलते रहे जगमगाते रहे,हम आपको-आप हमें याद आते रहे,जब तक ज़िन्दगी है दुआ है हमारी,आप फूलो की तरह मुस्कुराते रहे।!शुभ दीवाली!

ना चाहत है सितारों की, न तमन्ना है नजारों की,तुम जैसा दोस्त मिला तो क्या जरूरत है हजारों की। हैप्पी दिवाली साली जी।

मुस्कुराते हँसते दीप तुम जलाना,जीवन में नई खुशियों को लाना,दुःख दर्द अपने भूल कर, सबको गले लगाना। शुभ दिवाली!

देवी महालक्ष्मी और गणेश जी की कृपा से आपके घर में हमेशा उमंग और आनंद की रौनक हो इस पावन मौके पर आप सब को दीपवली की हार्दिक शुभकामनाएं  ।

दीपों का उजाला, पटाकों का रंग,धुप की खुशबु, प्यार भरी उमंग, मिठाई का स्वाद, अपनों का प्यार,मुबारक हो आपको दिवाली का त्यौहार। !शुभ दीवाली!

आखिरी शब्द: 

आशा करता हूँ की आपको यह लेख पसंद आया होगा जहाँ हमने बहुत मेहनत करके यह Happy Diwali Wishes For Sali  Hindi लिखे है। अगर आपको यह पसंद आये हो तो इन्हे सोशल मीडिया के माध्यम से sali ko जरूर शेयर करे जिससे की उनका यह Diwali का पर्व यादमय रहे।
Reactions

Post a Comment

0 Comments