Ad Code

Happy Diwali Wishes For My Love 2023: Quotes, Shayari, Status, Images Hindi

Diwali Wishes for My Love: दिवाली पर अपने प्यार के साथ में त्यौहार बनाने का मजा ही कुछ होता है।  अगर आप अपने प्यार को इस दिवाली बढ़िया सा wish करना चाहते हो तो इस लेख में हमने आपके लिए सबसे अच्छे Diwali Wishes For Love साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर सकते हो। 

Happy Diwali Wishes For Love

आगे भड़ने से पहले आपसे निवेदन है की किरपा करके हमारे इस लेख के साथ आखिरी तक बने रहिये जिससे की आप शेयर करने के लिए एक अच्छा सा Diwali Wishes For Love धुंध पाए। तो फिर बिना देरी किये सीधे भड़ते है Diwali Wishes For Love Hindi की ओर।

Happy Diwali Wishes For My Love

दिवाली की खुशियां तुम पर वार दूँ, बैठो आज की तुमको प्यार दूँ। सज़ा दूँ तेरी ज़िन्दगी को रौशनी से, और सारे जंहा की खुशियां तुझे बेशुमार दूँ।

एक माचिस की तीली कुछ सेकंड के लिए चमकती है, एक मोमबत्ती कुछ घंटों के लिए चमकती है,एक सूरज एक दिन के लिए चमकता है मैं चाहता हूं कि आप हमेशा और हमेशा के लिए चमकते रहें।

मेरी हर ख़ुशी हर बात तेरी हैं,साँसों में छुपी ये साँस तेरी है। दो पल भी नही रह सकता बिन तेरे, मेरी हर धड़कन, हर दिवाली तेरी है।

याद आता है आपका दिलकश मुस्कुराना,कोई बात बुरी लगी हो तो दिल से मिटाना,हम आपका इस दिवाली करेंगे इंतज़ार, आकर बस एक दिया मेरे साथ भी जलाना।

इस दिल मे प्यार था कितना, वो जान लेते तो क्या बात होती, हमने माँगा था उन्हें ख़ुदा से, वो भी माँग लेते तो क्या बात होती !happy diwali my love

मेरे जीवन को रोशन किया हैं तुमने, जगमगाते दियो की रौशनी की तरह। तुम इस कदर मिले हो मुझे ज़िन्दगी में, जैसे एक प्यासे को मीठे पानी की झील की तरह।

मैं आपको प्यार भरी दिवाली की शुभकामनाएं देता हूं। मैं पटाखे भी भेजता हूं और शाम को एक साथ त्योहार मनाने का इंतजार करता हूं ।

सब मिल गया तुम्हें पाकर, हर गम मिट गया तुम्हें पाकर। सवर गई है हमारी हर दिवाली, आपको अपनी जिन्दगी का हिस्सा बनाकर।।

दिवाली हो खुशियों वाली तुम्हारी, और ये खुशियाँ हो प्यारी प्यारी. एक दीया मेरे नाम का जला लेना अगर तुम्हे याद आये हमारी दीपावली की शुभकामनाएं।

इस बार दिवाली मनायेंगे इक-दूजे के साथ, इश्क़ का चिराग जलायेंगे पकड़ कर तुम्हारा हाथ।

दिवाली पे तुम खुशिया खूब मनाना मेरी कोई बात बुरी लगी हो तो उसे दिल से मिटाना। हम इंतज़ार करेंगे तुम्हारा, आकर बस एक दिया मेरे साथ जलना।

मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह आपको अपना सर्वश्रेष्ठ आशीर्वाद प्रदान करें,आपकी सभी इच्छाओं और इच्छाओं को पूरा करें,इसे आपके लिए सबसे सुखद दिवाली बनाएं,मेरे प्यार, आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

दिल यह मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है, अपनी मोहब्बत का इजहार करना चाहता है। देखा है जब से तुम्हें, मन मेरा तुम्हारे दिल का दिया बनना चाहता हैं।।

Diwali Wishes For Cute love 

जैसे दीये-बाती का रिश्ता होता है, वैसा ही रिश्ता हम भी बना लेते हैं, बन जाए इक-दूजे के लिए और ये दिवाली खुशियों से सजा लेते हैं।

सवर गई है जिन्दगी हमारी हर लम्हे के साथ, आपको अपनी जिन्दगी का हिस्सा बनाकर.. Happy Diwali

ये दिवाली का त्यौहार, ये खुशियों की बहार सब कर दिया हैं मेने मेरे दिलबर के नाम। की अब तुम ही हो मेरा रब और मेरा सारा जंहा तुमसे ही जुड़ी हैं मेरी हर सुबह और हर एक शाम।

रोशन हो जाए घर आपका,सज उठे आपकी पूजा की थाली दिल में यही उमंग है मेरे, खुशियाँ लाए आपके लिए ये दीवाली।

आज एक दिया हम अपने प्यार के नाम का भी जलाएं, मिली हैं जो खुशियां हमें, उस ख़ुशी को मनाएं मुद्दतों बाद आज हम मिले हैं कुछ इस तरह, तो क्यों ना सारे गम भुलाकर हम एक दूजे में खो जाए।तो चलो आज एक दिया हम अपने प्यार के नाम का भी जलाएं।

हमने बहुत सारी दिवाली मनाई हैं लेकिन आप सुनिश्चित करते हैं कि हर साल पिछले से भी ज्यादा खास होगा। मुझे यह महसूस कराने के लिए धन्यवाद कि मैं दुनिया की सबसे खास महिला हूं। मैं आपसे बहुत प्यार है।" मेरे प्यार, तुम्हें दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ। - Wish you diwali my love

तू मेरी होली है, तू मेरी दिवाली है। घरवाली से बढ़कर तू मेरी दिलवाली है।

दिवाली की खुशियाँ तुम पर वार दूँ, बैठो आज कि तुमको प्यार दूँ, सज़ा दूँ तेरी जिंदगी को रौशनी से और सारे जहाँ की खुशियाँ तुझे बेशुमार दूँ ।

मोहब्बत का कोई आकार नहीं होता यूँ तो तुम बसती हो हर साँस में मगर इन धड़कनो को तुम्हारी धड़कन सुने बिना अगली साँस आये ना आये यह ऐतबार नहीं होता..!

जैसे दीये-बाती का रिश्ता होता है, वैसा ही रिश्ता हम भी बना लेते हैं, बन जाए इक-दूजे के लिए और ये दिवाली खुशियों से सजा लेते हैं।

आपको याद करना मेरी आदत बन गई है आपका खयाल रखना मेरी फितरत बन गई है आपसे मिलना ये मेरी चाहत बन गई है आपको प्यार करना मेरी किस्मत बन गई है।

एक बार मुस्कुराने से कोई गुनाह नहीं हो जायेगा हाल-ए-दिल सुनाने से कोई क़यामत नहीं आ जाएगी। ऐ मल्लिका-ए-हुस्न एक बार इधर भी तो देख, मेरी अगर ईद होगी तो तेरी भी दिवाली हो जाएगी। - Happy diwali my dear love

याद आता है आपका दिलकश मुस्कुराना, कोई बात बुरी लगी हो तो दिल से मिटाना, हम आपका इस दिवाली करेंगे इंतज़ार, आकर बस एक दिया मेरे साथ भी जलाना।

मुद्दतों बाद आज हम मिले हैं आप से कुछ इस तरह सारे गमों को भुलाकर हम तुम में खो जायेंगे.Happy Diwali

तमाम जहाँ जगमगाया,फिर से त्यौहार रौशनी का आया, कोई तुम्हे हमसे पहले बधाइयाँ न दे दे, इसीलिए, यह पैगाम-ए-मुबारक सबसे पहले हमने है भिजवाया।

आखिरी शब्द: 

आशा करता हूँ की आपको यह लेख पसंद आया होगा जहाँ हमने बहुत मेहनत करके यह Happy Diwali Wishes For Love लिखे है। अगर आपको यह पसंद आये हो तो इन्हे सोशल मीडिया के माध्यम से Love ko जरूर शेयर करे जिससे की उनका यह Diwali का पर्व यादमय रहे।
Reactions

Post a Comment

0 Comments