Ad Code

Happy Diwali Wishes For Jija Sali 2023: Quotes, Shayari, SMS, Status, Messages

Diwali Wishes For Jija Sali: अगर आप अपने जीजू या फिर साली को विश करना चाहते है तो आज के इस लेख में हमने आपके लिए सबसे अच्छे Diwali Wishes For Jija Sali साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर सकते हो। 

Happy Diwali Wishes For Jija Sali

आगे भड़ने से पहले आपसे निवेदन है की किरपा करके हमारे इस लेख के साथ आखिरी तक बने रहिये जिससे की आप शेयर करने के लिए एक अच्छा सा Diwali Wishes For Jija Sali धुंध पाए। तो फिर बिना देरी किये सीधे भड़ते है Diwali Wishes For Jija Sali Hindi की ओर।

Happy Diwali Wishes For Jija Sali

मेरे प्यारे जीजू को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। रोशनी के त्योहार के अवसर पर, मैं कामना करता हूं कि आपके जीवन के हर पल में रोशनी और खुशियां रहें।

दिवाली है रौशनी का त्यौहार लाये हर चेहरे पर मुस्कान, सुख और समृधि की बहार समेट लो सारी खुशियाँ अपनों का साथ और प्यार मुबारक हो आप सब को दीपावली का पावन त्यौहार।

जीजू, आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ। दिवाली का जश्न आपके साथ हमेशा बना रहे और आप हमेशा मुस्कुराते और खुश रहें। Happy Diwali 2023

दीप जले तो रोशन आपका जहान हो पूरा आपका हर एक अरमान हो माँ लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहे आप पर यह दिवाली आपके पास खुशियों का भंडार हो।

कहा बजती है एक हाथ से ताली,अब पुरानी हो चुकी है मेरी घरवाली। Happy diwali saali ji

बिन सनम कैसे हम दिवाली मनाये तन्हाई मै ख़ुशी के दीप कैसे जलाये दियो की रोशनी से जलाता है मेरा दिल कह दो इन दियो से ये दिवाली न मनाये शुभ दीपावली ।

दिवाली के अवसर पर, मैं अपने प्यारे जीजू को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। माँ लक्ष्मी और भगवान गणेश के आशीर्वाद से आपको सफलता और खुशियाँ मिलें।

दीयों की रोशनी से झिलमिलाता आँगन हो पटाखों की गूंजों से आसमान रोशन हो ऐसी आये झूम के ये दिवाली हर तरफ खुशियों का मौसम हो। - Jija sali diwali wishes

आपको दिवाली की शुभकामनाएँ जीजू। यह शुभ अवसर आपके लिए समृद्धि और सफलता के कई अवसर लेकर आए। Happy Diwali 2023

सोने का रथ चाँदी की पालकी,बैठ कर जिसमें माँ लक्ष्मी आई,देने आपको और आपके परिवार को,दीवाली की बधाई।

जब देखा तेरा सोने सा बदन,देखने लगे मलमल के आँख छूना चाहा जब हमने साली को, हाय चुपके से आ गयी सास..happy diwali saali sahayeba

दीवाली है रौशनी का त्यौहार लाये हर चेहरे पर मुस्कान सुख और समृधि की बहार समेट लो सारी खुशियाँ अपनों का साथ और प्यार इस पावन अवसर पर आप सभी को दीवाली का प्यार शुभ दीवाली ।

दिवाली के अवसर पर, मैं अपने प्रिय जीजाजी को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। इस उत्सव के अवसर का उत्सव आपको दावतों और उत्सवों में व्यस्त रखे।

दीप जले तो रोशन आपका जहान हो पूरा आपका हर एक अरमान हो माँ लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहे आप पर यह दिवाली आपके पास खुशियों का भंडार हो।

जीजू, आपको हर्षोल्लासपूर्ण और धन्य दिवाली की शुभकामनाएं। भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहे। Happy Diwali

jiju Sali Ke Liye Shayari

क्राइम पेट्रोल वालो ने जीजा साली के रिश्तों को इतना शक के घेरे में ला दिया है कि आज कल सालियों ने जूते चुराना भी छोड़ दिया हैं। हैप्पी दिवाली सालीजी।

आपको दिवाली की शुभकामनाएँ जीजू। यह शुभ अवसर आपके लिए समृद्धि और सफलता के कई अवसर लेकर आए।

पटाखे कोर्ट ने बंद कर दिए साउंड सरकार ने और घी व मिठाई डॉक्टर ने अब आप ही बताओ की दिवाली क्या हाजमोला खाके मनाए। happy diwali

आपके जीवन में नए सपने, नई आकांक्षाएं और नई आशाएं हों जो आपको प्रेरित रखें। आपको दिवाली की बहुत बहुत शुभकामनाएँ जीजू। - Diwali wishes for sali & jija

रोशनी का त्योहार आपके जीवन में रोशनी और खुशियाँ फैलाए। आप सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ें और जीवन में समृद्धि पाएं। आपको दिवाली की शुभकामनाएं।

पप्पू जी के दिल के कोने कोने में इस बार पटाखा फूटा, क्योंकि इस दिवाली गर्लफ्रेंड के भाई ने जमकर पीटा। हैप्पी दिवाली जीजू।

मिठाइयों की मिठास और पटाखों की आवाज़ आपके दिल में हमेशा के लिए खुशियाँ भर दे। दिवाली के शुभ अवसर पर आपको हार्दिक शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ जीजू। Happy Diwali

तमाम जहाँ जगमगाएगा,फिर से त्यौहार रोशनी का आया,कोई तुम्हें हमसे पहले ना देदे बधाई,इसलिए ये पैगाम ए मुबारक,सबसे पहले हमने भिजवाया।“दिवाली मुबारक”।

दिवाली के अवसर पर, मैं अपने प्यारे जीजू को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। माँ लक्ष्मी और भगवान गणेश के आशीर्वाद से आपको सफलता और खुशियाँ मिलें।

दिल भी क्या कोई चीज है देने की,इसे हम दे बैठे जीजाजी को,कर दिया चकनाचूर दिल शीशे का, बैठाया दिल में उन्होंने मेरी दीदी को। Happy diwali jiju

आपके जीवन में नए सपने, नई आकांक्षाएं और नई आशाएं हों जो आपको प्रेरित रखें। आपको दिवाली की बहुत बहुत शुभकामनाएँ जीजू।

बिना देखे तुम्हे रहा नही जाएगा, ये दर्द गम सहा नही जाएगा, तुम अब जाओगे ही नही जीजाजी, तो दर्द किसी से कहा नही जाएगा।हैप्पी दिवाली।

दिवाली के खास अवसर पर चांद सितारे लेकर आए आपके लिए फूल बहार, खूबसूरती से भरा रहे जीवन चारों तरफ से मिले आपको अच्छे-अच्छे उपहार। Have a Superb Diwali Lovely Jijaji


आखिरी शब्द: 

आशा करता हूँ की आपको यह लेख पसंद आया होगा जहाँ हमने बहुत मेहनत करके यह Happy Diwali Wishes For Jija Sali लिखे है। अगर आपको यह पसंद आये हो तो इन्हे सोशल मीडिया के माध्यम से सबको जरूर शेयर करे जिससे की उनका यह Diwali का पर्व यादमय रहे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments