Ad Code

Happy Diwali Wishes For College Friends 2023: Images, Quotes, Shayari, Status Hindi

Diwali Wishes For College Friends: कॉलेज के दोस्तों का होना भी बहुत खास होता है क्युकी कॉलेज जिंदगी के मजे तो दोस्तों के साथ ही आते है। अगर आप अपने दोस्तों को अच्छे तरीके से wish करना चाहते है तो इस लेख में हमने आपके लिए सबसे अच्छे Diwali Wishes For Jija साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर सकते हो। 

Happy Diwali Wishes For College Friends

आगे भड़ने से पहले आपसे निवेदन है की किरपा करके हमारे इस लेख के साथ आखिरी तक बने रहिये जिससे की आप शेयर करने के लिए एक अच्छा सा Diwali Wishes For College Friends धुंध पाए। तो फिर बिना देरी किये सीधे भड़ते है Diwali Wishes For College Friends Hindi की ओर।
दीपावली आई मस्ती छाई। दीप जलाएंगे। रंगिल रंगोली निकलेंगे। लझड़ियां जलाएंगे।अपनो को पास लाएंगे। आप को दीपावली की शुभ कामनाएं।

दीपावली आए, साथ अपने खुशियां लाए,बिछड़े थे हम जिनके साथ बचपन में,फुलझड़ियां उनकी याद लाए, क्या हुआ अगर हम साथ नहीं आज उनके, उनकी याद लिए ये दीपावली तो आए। Diwali Ki Hardik Shubhkamnaye

दीप जगमगाते रहें,सबके घर झिलमिलाते रहें, साथ हों सब अपने,सब यूं ही मुस्कुराते रहें। happy diwali yaro

लक्ष्मी जी के आंगन में है,सबने दीपों की माला सजाई।दिवाली के इस पावन अवसर पर आपको कोटी कोटी बधाई।

आप उन्हें व्यक्तिगत रूप से, फोन पर, या सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं भेज सकते हैं। यहां कुछ आकर्षक दिवाली संदेश दिए गए हैं जिन्हें आप अपने प्रियजनों को भेज सकते हैं।

झिलमिलाते दीपों की रोशनी से प्रकाशित ये दीपावली आपके घर में सुख समृद्धि और आशीर्वाद ले कर आए शुभ दीपावली!

हर फूल की शुरुवात कली से होती है।अच्छी जिंदगी की शुरुवात प्यार से होती है।प्यार की शुरुवात अपने किसी खाश से होती है।और अपने खाश की शुरुवात आप से होती है।आप को दीवाली की बहुत बहुत शुभ कामनाएँ।

दीपावली पर्व है खुशियों का,उजालों का, मां लक्ष्मी का, इस दीपावली आपकी जिंदगी खुशियों से भरी हो, दुनिया उजालों से रोशन हो, घर पर मां लक्ष्मी का आगमन हो।

इस दीपावली के सुबह औसर पर आप ज़िन्दगी खुशियों से भर जाए। आप को दीपावली की बहोत बहोत शुभकामनाएं।

दीपावली का है ये पावन त्योहार जीवन में लाए खुशियों अपार लक्ष्मी जी विराजे आपके द्वार शुभकामनाएं मेरी करें स्वीकार।

दीवाली की दिव्य ज्योति आपके घर को खुशियों से भर दे, और माता लक्ष्मी का आशीर्वाद आपके जीवन को सफलता से भर दे। आने वाला साल आपको सब ख़ुशी प्रदान करे| शुभ दीपावली!

Diwali Wishes for college ke Yaar Dost

ये दिवाली आपके जीवन में खुशियों की बरसात लाए, धन और शौहरत की बौछार करे, दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं!

आपको आशीर्वाद मिले गणेश से,विद्या मिले सरस्वती से,दौलत मिले लक्ष्मी से,खुशियां मिले रब से,पर मिले सब से, यही दुआ है हमारे दिल से !

आप के संग जिंदगी दीपावली के जैसे लगती है। वादा करो इसी तरह तुम हमेशा मेरे साथ रहोगे। हैप्पी दीपावली।

लक्ष्मी जी विराजें आपके द्वार सोने चांदी से भर जाए आपका घर बार जीवन में आयें खुशियां अपार शुभकामना हमारी करें स्वीकार दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं। - Diwali Wishes For College Frinds 

दीवाली का त्योहार हमें बुराई से लड़ने और अच्छाई के मार्ग पर चलने की शिक्षा देता है। इस दिव्य अवसर पर, आइए अपने जीवन को माता लक्ष्मी के आशीर्वाद से रोशन करें। शुभ दीपावली!

पल पल से बनता है एहसास।एहसास से बनता है विश्वास। विश्वास से बनता है रिस्ते।रिस्ते में सबसे पहले आप। ये दीपावली आप को खुश रखें।

दीपों का ये त्योहार लाया खुशियां हजार,मुबारक हो आप सभी को,दिवाली का त्योहार।।

हर घर मे दीवाली की धूम हो।हर घर मे दिया जले खुशी की खिल ख़िलाहत हो। दुःख दर्द,उदासी आप के करीब भी ना हो।

दिवाली की ज्योति आपके जीवन को रोशन करे। माता लक्ष्मी का आशीर्वाद आपके ऊपर बरस जाए। आपके घर में खुशियाँ और समृद्धि का वास हो। और आपका जीवन सफलता से भरा हो। शुभ दीपावली! - College friends diwali wishes

दीपक का प्रकाश हर पल आपके जीवन में नई रोशनी लाए, बस यही शुभकामना है आपके लिए इस दीपावली में। शुभ दीपावली!

हर दुआ हो कुबूल,न जाए कोई खाली,लक्ष्मी मां की कृपा रहे,हो शुभ सबकी दिवाली।

आखिरी शब्द: 

आशा करता हूँ की आपको यह लेख पसंद आया होगा जहाँ हमने बहुत मेहनत करके यह Happy Diwali Wishes For Devar Bhabhi Hindi लिखे है। अगर आपको यह पसंद आये हो तो इन्हे सोशल मीडिया के माध्यम से Devar Bhabhi जरूर शेयर करे जिससे की उनका यह Diwali का पर्व यादमय रहे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments