Ad Code

Happy Diwali WIshes For Husband 2023: Quotes, Shayari, Status, SMS, Messages Hindi

Happy Diwali Wishes For Husband: हस्बैंड के साथ कौन नहीं वक्त बिताना चाहता है जब त्यौहार हो तो ख़ुशी दोगनी हो जाती है। अगर आप अपने प्यारे हस्बैंड को अच्छी तरह से wish करना चाहते हो तो इस लेख में हमने आपके लिए सबसे अच्छे Diwali Wishes For Husband साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर सकते हो। 

Happy Diwali Wishes Shayari For Husband

आगे भड़ने से पहले आपसे निवेदन है की किरपा करके हमारे इस लेख के साथ आखिरी तक बने रहिये जिससे की आप शेयर करने के लिए एक अच्छा सा Diwali Wishes For Husband धुंध पाए। तो फिर बिना देरी किये सीधे भड़ते है Diwali Wishes For Husband Hindi की ओर।

Happy Diwali WIshes For Husband

कुछ खास मिला है आप से, मेरे दिल को साथ मिला है आप से। जिस प्यार का सपना हर लड़की देखती है, वोप्यार मुझे मिला है आप से।। Happy Diwali My Love.. 

आपके साथ हर दिन दिवाली जैसा है,तो आइए हम वादा करें कि हम हमेशा ऐसे ही रहेंगे। हैप्पी दिवाली मेरे प्रिय।

दिवाली के अवसर पर, मैं भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी से प्रार्थना करती हूं कि वे आपको हमेशा ज्ञान, स्वास्थ्य, धन और खुशी प्रदान करें…। शुभ दिवाली!! Wishing you Happy Diwali my love.

देख अपनी आँखों में हर खुशी भुला देने का दिल करता है बस सिमट केतुम्हारी बाहों में दीपक की भांति जगमगाने का मन करता है Happy Diwali My Love

रंगोली बना कर, फूल सजा कर दीये जला कर, मिठाई खा कर खुशियां आज मनाना जी हमारा मैसेज पढ़कर आप जरूर मुस्कुराना जी दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

चमके जैसे चांद और तारा,ऐसा हो आपके जीवन में उजियारा।सदा आप मुस्कुराते रहें,ऐसा दिल का है अरमान हमारा।शुभ दीपावली!

कुमकुम भरे कदमों से,आए लक्ष्मी जी आपके द्वार, सुख संपत्ति मिले आपको भरपूर। Diwali Ki Hardik Shubhkamnaye

एक माचिस की तीली कुछ सेकंड के लिए चमकती है, एक मोमबत्ती कुछ घंटों के लिए चमकती है, एक सूरज एक दिन के लिए चमकता है मैं चाहती हूं कि आप हमेशा और हमेशा के लिए चमकते रहें..!

कबूल हो गई हर दुआ हमारी, मिल जो गई हमें चाहत तुम्हारी,अब नही चाहत है दिल में हमारे कुछ, जब से मिल गई है मोहब्बत तुम्हारी। Love You & Happy Diwali

आप बनें दुनिया के सबसे प्यारे पतिदेव,इस दिवाली है मेरी यह शुभकामना।हंसते-खेलते कट जाए यह जिंदगी,आसानी से हो जाए मुश्किलों का सामना।। Happy Diwali My Husband

यादों की बरसात लिए दुआओं का सौगात लिए दिल की गहराई से चाँद की रौशनी से फूलों के कागज पर आपके लिए सिर्फ तीन लफ़्ज I Love You and happy diwali my husband

खुशियों का पर्व है दिवाली,मस्ती की फुहार है दिवाली, लक्ष्मी पूजन का दिन है दिवाली,अपनों का प्यार है दिवाली। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

सुख समृद्धि मिले आपको इस दीवाली पर,दुख से मुक्ति मिले इस दीवाली पर,माॅं लक्ष्मी का आशीर्वाद हो आपके साथ,और लाखों खुशियां मिलें इस दीवाली पर..!शुभ दीवाली !

जैसे श्री राम के अयोध्या वापस आने से चारों ओर छाई थी खुशहाली,वैसे ही आपके जीवन में सुख-समृद्धि लेकर आए इस बार की दिवाली।

दिल मेरा धड़क रहा है, अंग मेरा फड़क रहा है। कब आ रहे हो मेरे सैयां, ना जाने कब से यह शरीर आपके लिए तड़प रहा है।। Happy Diwali Jaan

Diwali Wishes For Your Lovely Husband

तुम्हें कोई अंदाज़ा नहीं है कि मैं तुम्हें कितना पसंद करती हूँ, तुम मुझे कितना हँसाते हो,मैं तुमसे बात करना कितना पसंद करती हूँ,या मैं कितना चाहती हूँ कि तुम यहाँ होते! काश आप रोशनी के इस त्योहार पर मेरे उत्सव को रोशन कर पाते !

दिवाली उन लोगों से जुड़ने का एक विशेष समय है जिन्हें आप प्यार करते हैं... यह परिवार और दोस्तों के साथ अपनी खुशियाँ मनाने का समय है... यह एक साथ हंसने, एक साथ खाने और एक-दूसरे के साथ खुशी के पल साझा करने का समय है। आपको दुनिया की सारी खुशियों की शुभकामनाएं। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

आप नही तो जिन्दगी में क्या रह जाएगा दूर तक तनहाइयों का सिलसिला रह जाएगा हर कदम पर साथ चलना पिया मेरे वरना आपका ये हमसफ़र अकेला रह जाएगा ।Happy Diwali My Swaetherat

प्रिय पति, इस मैसेज के माध्यम से आपको दिवाली की शुभकामनाएं। मैं आपके लिए दिवाली उपहार और मिठाइयाँ भेजती हूँ और आशा करती हूँ कि आप उन्हें पसंद करेंगे।

प्रिय पति, मेरे पूरे प्यार के साथ आपको शुभ दिवाली की शुभकामनाएं। मुझे यकीन है कि आप आतिशबाजी का प्रदर्शन देख रहे हैं और मैं जल्द ही आपके साथ जश्न में शामिल होऊं। Happy diwali my husband ji

बोलो हैप्पी दिवाली हैप्पी दिवाली हो अपनी जिंदगी निराली, जीने का आए पूरा मजा सारी जिंदगी बनी रहे खुशहाली। Happy Diwali Husband Ji.

सुख के दीपक जले, घर आंगन में खुशहाली हो बड़ों का आशीर्वाद और अपनों का प्यार मिले ऐसी आपकी मंगल दिवाली हो दिवाली की बधाइयां!

मस्तियों की आकाशगंगा में, अक्सर दिखते नहीं छोटे तारे।

है दुआ इस दिवाली मेरी, आपके पूरे हो अरमान सारे।। मैं तेरी ट्विटर, तू मेरा फेसबुक।आई है दिवाली, जरा देख ले मेरा लुक।। बोलकर हैप्पी दिवाली।

सुख के दीप जले,घर आंगन में खुशहाली हो,बड़ों का आशीर्वाद औरअपनों का प्यार मिलेऐसी मंगल आपकी दिवाली हो!!Happy Diwali.!

तुम जैसे मिल जाये प्यारे पति,तो जीवन में नहीं रहती है कोई विपत्ति।Wish You Happy Diwali My Husband

आखिरी शब्द: 

आशा करता हूँ की आपको यह लेख पसंद आया होगा जहाँ हमने बहुत मेहनत करके यह Happy Diwali Wishes For Husband Hindi लिखे है। अगर आपको यह पसंद आये हो तो इन्हे सोशल मीडिया के माध्यम से Husband ko जरूर शेयर करे जिससे की उनका यह Diwali का पर्व यादमय रहे।
Reactions

Post a Comment

0 Comments