Ad Code

Happy Holi Status 2023: Images, Quotes, Shayari, SMS, Video, GIF, Wishes In Hindi

Happy Holi Status: होली के इस दिन आप बहुत ही ज्यादा खुश रहते है क्युकी आपसे मिलने बहुत ही पुराने दोस्त है जो आपसे गले मिलते है और आपको रंग  लगाते है। इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हम सब लोगो की जिंदगी बेरंग हो गई है और उस बेरंग जिंदगी में अगर कोई हमारे गालो पर थोड़ा सा गुलाल लगा दे तो जिंदगी रंगीन लगने लगती है।

Happy Holi Status In Hindi

आज के इस लेख में हमने आपके लिए सबसे अच्छे Holi Shayari For Bhabhi साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर सकते हो

Happy Holi Status

हमेशा मीठी रहे आपकी बोली खुशियों से भर जाए आपकी झोली आप सबको मेरी तरफ से ‘हैप्पी होली। 

आपका जीवन रंगों से भरा हुआ रहे। आपको और आपके पूरे परिवार को होली की हार्दिक  शुभकामनाएं।

प्यार के रंगों से भरो पिचकारी स्नेह के रंगों से रंग दो दुनिया सारी ये रंग न जाने न कोई जात न बोली सबको हो मुबारक ये हैप्पी होली। 

Happy Holi Status In Hindi

रंगों से भी रंगीन ज़िन्दगी है हमारी रंगीली रहे ये बन्दगी है हमारी कभी न बिगड़े ये प्यार की रंगोली ए मेरे यार ऐसी HAPPY HOLI. 

लाल गुलाबी रंग है झूम रहा संसार सूरज की किरण खुशियों की बहार चांद की चांदनी अपनों का प्यार मुबारक हो आपको होली का त्योहार। Happy Holi Status In Hindi 

इस होली आप खुशियों के हर रंग से रंग जाए, होली के इस पावन पर्व की आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। 

बेरंगी दुनिया में रंग घोल के तो देखो दुनिया के सामने दिल खोल के तो देखो। 

प्यार के रंग उड़ाए पिचकारी रंग से रंग जाये दुनिया सारी होली के रंग आप के जीवन को रंग दें यह शुभकामनाएं हैं हमारी। Happy Holi Friends Status In Hindi. 

प्यार के रंग से भरो पिचकारी होली के रंग से रंग दो दुनिया सारी ये रंग ना जाने जात ना कोई बोली मुबारक हो आपको होली। 

रंगीन मिठाई, रंगीन दुनिया होली की लख-लख बधाइयां।

भगवान् करे हर साल चाँद बन के आये दिन का उजाला बन के आए कभी दूर ना हो आपके चेहरे से हँसी ये होली का त्यौहार ऐसा मेहमान बन के आये। 

अब कलाई न उनसे छुड़ाएंगे हम इस तरह आज होली मनाएंगे हम वो मनाएंगे और मान जायेगे हम इस तरह आज होली मनाएंगे हम।

दिलों को मिलाने का मौसम है दूरियां मिटाने का मौसम है होली का त्यौहार ही ऐसा है रंगों में डूब जाने का मौसम है।

दुश्मन से भी गले मिल जाते हैं होली का त्योहार सब मिलकर मानते हैं मुबारक हो आपको भी होली का त्योहार आओ हम भी गले मिल जाते हैं। 

होली के दिन ये मुलाकात याद रहेगी रंगों की ये बरसात याद रहेगी आपको मिले रंगीन दुनिया ऐसी हमेशा ये मेरी दुआ रहेगी। 

मन में नहीं कपट छल हो ऊँचा बहुत मनोबल हो होली के हर रंग समेटे दिल पावन गंगाजल हो अंतरमन भी स्वच्छ हो पूरा सूरत है गर भोली भाली फिर से सजेगी रंगों की महफ़िल प्यार की धारा बनेगी होली। - Wish you a very happy holi

अपनों से अपनों को मिलाती है होली खुशियों के रंग लाती है होली बरसों से बिछड़ें हैं उन सबको मिलाती है होली मेरी तरफ से आपको हैप्पी होली। 

हवाओं में घुला गुलाबी गुलाल हंसी से सज गए सबके गाल बुरा ना मानो होली है कहकर रंग बिरंगा हुआ सबका हाल। 

ज़माने के लिए आज होली है मुझे तो तेरी यादें रोज रंग देती हैं। 

निकलो गलियों में बना कर टोली भिगा दो आज हर एक की झोली कोई मुस्कुरा दे तो उसे लगा लो वरना निकल लो लगा के रंग कह के हैप्पी होली।

Happy Holi Status for Friend Hindi

बसंत ऋतु की बहार चली पिचकारी उड़ा गुलाल रंग बरसे नीला,हरा,पीला और लाल मुबारक हो आपको होली का त्यौहार। 

भगवान् करे हर साल चाँद बन के आये दिन का उजाला बन के आए कभी दूर ना हो आपके चेहरे से हँसी ये होली का त्यौहार ऐसा मेहमान बन के आये। Happy Holi Status in Hindi. 

निकलो गलियों में बना के टोली भीगा दो आज हर लड़की की चोली मुस्करा दे तो उसे बाहों में भर लो वरना निकल लो कह के हैप्पी होली।

उड़े रंग खिले दिल और मोहब्बत रहें बरक़रार खुशियाँ दे इस वर्ष आपको यह होली का त्यौहार आप सभी को मेरी तरफ से होली पर्व की हार्दिक शुभकामनाये। 

हर रंग फिका है प्रेम रंग के आगे होली का रंग भी तब ही मनभावन लागे जब साथ में हो वो जिससे जुड़े हो मोह के धागे। 

जगमगाते रंग, पानी से भरे गुब्बारे स्वादिष्ट गुजिया और सुमधुर संगीत एक जीवंत होली महोत्सव के सच्चे तत्व हैं। आपको होली की शुभकामनाएं। 

ये रंगो का त्यौहार आया है साथ अपने खुशियाँ लाया है हमसे पहले कोई रंग न दे आपको इसलिए हमने शुभकामनाओंका रंग सबसे पहले भिजवाया है। 

भीगा के तुझे पानी में तेरे साथ भीग जाना है हो कर रंगों से रंगीन आज अपने गालो से रंग तेरे गालो पे लगाना है। Happy Holi. 

तेरे होंठो को अपने होंठो से लगा लू लगा है जो तुज पर रंग खुद पे लगा लू रंगों की तरह रंगीन कर दूं समां ले लू तुजे बाँहों में फिर अपना बना लू। Happy Holi. 

Happy Holi Status & Images Hindi

रंगों के इस त्यौहार में सभी रंगों की हो भरमार  ढेर सारी खुशियों से भर जाये आपका संसार। 

सुनो दोस्तों होली ख़त्म हो गई है अब आप बुरा मान सकते है। 

तमन्नाओं से भरी हो ज़िन्दगी ख्वाइशों से भरा हो हर पल दामन भी छोटा लगे इतनी खुशियाँ दे आपको आनेवाला हर पल। Happy Colourful & Joyful Holi. 

हर रंग फिका है प्रेम रंग के आगे होली का रंग भी, तब ही मनभावन लागे जब साथ में हो वो जिससे जुड़े हो मोह के धागे। 

रूठा है कोई तो उसे मनाओ आज तो सारी गलती भूल जाओ लगाओ दोस्ती का रंग आज सब को यारो आज होली मनाओ तो ऐसी मनाओ।  Happy Holi 2023. 

होली में इस बात का मुझे हमेशा मलाल रहता है कि मेरे हाथ तेरे गाल के बीच कमबख्त गुलाल होता है। 

होली के औजार कई है जोड़ने वाले तार कई है रंग बिरंगे बादल से होने को बौछार कई है। - Holi Status Hindi

रंग जो लगा है तेरे प्यार का रंग वो कभी ना छूटे हर रंग छूटे जिन्दगी का तुझसे प्रीत कभी ना छूटे। 

मथुरा की खुशबु गोकुल का हर वृंदावन की सुगंध, बरसाने की फुहार राधा की उम्मीद कान्हा का प्यार मुबारक हो आपको होली का त्यौहार। 

होली का थोडा गुलाल भेजता हूँ बचपन की मस्ती जवानी की चाल भेजता हूँ मत इन्हें तुम जाती धर्म के चेहरे पर मलना दिल की धड़कन का दिल को सलाम भेजता हूँ। 

होली के रंग बिखरेंगे क्योंकि पिया के संग अब हम भी तो भीगेंगे होली में इस बार और भी रंग होंगे क्योंकि मेरे पिया मेरे संग होंगे।

 

आखिरी शब्द:

आशा करता हूँ की आपको यह Happy Holi Status Hindi पसंद आये होंगे जहाँ हमने आपके लिए सबसे अच्छे Happy Holi Status  & Shayari Hindi साझा किये है। अगर आपको यह कोट्स पसंद आये हो तो इन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जरूर भेजिएगा।

इन्हें भी पढ़े:

Reactions

Post a Comment

0 Comments