Ad Code

Vikram Gokhale की Fake Death News पर नाराज हुई पत्नी, बोलीं - 'अफवाह न फैलाएं'

Vikram Gokhale Death News: सोशल मीडिया पर विक्रम गोखले की देहांत हो जाने वाली अफवाह बहुत ज्यादा वायरल हो रही है लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से पूरी जनता को यह बता दिया है कि विक्रम गोखले अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं लेकिन विक्रम गोखले की वाइफ ने यह इस बात से पूरा इंकार कर दिया है 

Vikram Gokhale Fake Death News

उन्होंने कहा है कि "वह बहुत ही ज्यादा गंभीर हालात में है और उनको लोगों की काफी सपोर्ट की जरूरत है उन्होंने कहा कि वह अभी तक इस दुनिया को छोड़कर नहीं गए हैं कृपया आप उनके लिए प्रेयर करते रहें।"

Vikram Gokhale Fake Death News 

विक्रम गोखले की अफवाह पर बहुत सारे अभिनेता सच मान बैठे और उन्होंने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्राथना भी की। इस बात की पुस्टि विक्रम गोखले की पति ने मीडिया के सामने की और कहा की वह अभी जीवित है और यह सब अफवाह है। विरुशाली गोखले जो की इतनी पत्नी है बताया की उनको पुने के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्टपिटल में भर्ती करा गया है और उनकी हालत बहुत गंभीर है।

अभिनेता के दोस्त ने ANI मीडिया को यह खबर दी की "डॉक्टर उनको ठीक करने का पूरा प्रयास कर रहे है लेकिन विक्रम के तरफ से कोई खास रिस्पांस नहीं आ रहा है।" इस गंभीर हालत में पिता को देखकर, बेटी पर रहा नहीं गया और विक्रम गोखले की बेटी ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से कहा की सभी लोग उनके जीवन की प्राथना करे और दुआ करे की वह ठीक हो जाये।

Vikram Gokhale Film Industry 

विक्रम गोखले ने हिंदी फिल्मों में तो बहुत अच्छा काम किया है लेकिन मराठी फिल्म में भी उन्होंने बहुत अच्छी अच्छी भूमिका निभाई है। अभिनेता ने काफी सारी हिंदी फिल्में जैसे की अगनिपथ, खुदा गवाह, हम दिल दे चुके सनम और अभी हाल में रिलीज़ हुई निकम्मा में भी बहुत जबरदस्त भूमिका निभाई। 

विक्रम जी ने सच में अपना पूरा जीवन बॉलीवुड और मराठी फिल्मों को दिया है इसलिए उनको मराठी फिल्म अनुमति में सबसे अच्छी भूमिका निभाने पर बेस्ट एक्टर का भी ख़िताब दिया गया था। जैसे जैसे उम्र ढलती गई और स्वस्थ बिगड़ता गया वैसे ही 2016 में इनको मराठी थिएटर से रिटायर्ड कर दिया गया। 

आखिरी शब्द:

आज यह बहुत गंभीर हालत में और हम सब दुआ करते है की वह जल्द से जल्द ठीक है हो जाये और हमारे लिए और भी अनेको फिल्में करे। आशा करता हूँ की आपको अब Vikram Gokhale Fake Death News के बारे में पता चल चूका है। विक्रम जी की हालत घम्बिर लेकिन अभी भी जीवित है। इस मामले से जुडी और खबरों के लिए हमारे ब्लॉग को बुकमार्क जरूर करिये और सोशल मीडिया के माध्यम इसको जरूर शेयर करिये जिससे की और लोगो को भी सच पता चल पाए।
Reactions

Post a Comment

0 Comments