Ad Code

Gungun Gupta MMS Leak: गुनगुन गुप्ता का नया Video हो रहा है वायरल। MMS लीक होने से आयी चर्चा में।

Gungun Gupta MMS Leak: पिछले कुछ महीनों में, विभिन्न सोशल मीडिया प्रभावशाली लोगों के वीडियो लीक होने की कई घटनाएं सामने आई हैं। इन एमएमएस क्लिपों ने न केवल व्यापक ध्यान आकर्षित किया है बल्कि महत्वपूर्ण विवाद को भी जन्म दिया है।

Gungun Gupta MMS Leak

यह प्रवृत्ति पंजाब के प्रसिद्ध कुल्हड़ पिज़्ज़ा जोड़े, सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर से जुड़े एक निजी वीडियो के प्रदर्शन के साथ शुरू हुई। इसके बाद, कर्मिता कौर, पंजाबी यूट्यूबर प्रीत रंधावा और पाकिस्तानी स्टार अलीज़ा सहर सहित कई अन्य प्रभावशाली लोगों के वीडियो भी लीक हो गए। इस दुर्भाग्यपूर्ण श्रृंखला में सबसे हालिया जुड़ाव में एक अन्य प्रमुख सोशल मीडिया हस्ती गुनगुन गुप्ता शामिल हैं।

गुनगुन गुप्ता का हालिया वीडियो वायरलिटी को दर्शाता है

सोशल मीडिया पर गुनगुन गुप्ता से मिलता-जुलता एक वीडियो सामने आया है, जिससे हड़कंप मच गया है। कथित तौर पर एक वीडियो कॉल से लीक हुए एमएमएस में गुनगुन जैसी दिखने वाली एक लड़की आपत्तिजनक स्थिति में है। इसके बावजूद गुनगुन ने कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसे गुनगुन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस रील में, वह एक शानदार नीली झिलमिलाती पोशाक में अपनी शैली दिखाते हुए, एक मनमोहक गीत पर एक प्रभावशाली नृत्य दिखाती है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और गुनगुन ने इस पर टिप्पणियों को अक्षम करने का विकल्प चुना है।

कौन हैं गुनगुन गुप्ता?

23 मई 2004 को दिल्ली में जन्मी गुनगुन गुप्ता का पालन-पोषण और शिक्षा उसी शहर में हुई। 19 साल की उम्र में, वह एक भारतीय डांसर और सोशल मीडिया सनसनी हैं जो अपनी मनमोहक मुस्कान और मनमोहक सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। गुनगुन ने 2019 में टिकटॉक पर लघु वीडियो और लिप-सिंक नृत्य साझा करते हुए अपनी सामग्री निर्माण यात्रा शुरू की। इंस्टाग्राम पर 190 पोस्ट के साथ, जिसमें मुख्य रूप से रील वीडियो शामिल हैं, उन्होंने पर्याप्त फॉलोअर्स जुटा लिए हैं। गुनगुन के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और उनके यूट्यूब चैनल पर 64 हजार से अधिक सब्सक्राइबर हैं।

यह भी पढ़ें

Reactions

Post a Comment

0 Comments