Ad Code

Virat Kohli ने कितने Run मारे आज? (RCB VS MI)

Virat Kohli Runs (RCB Vs MI): क्या आप जानना चाहते हैं कि आज के आईपीएल मैच में विराट कोहली ने कितने रन बनाए हैं? अगर हां तो सबसे पहले मैं आपको बता दूं कि आज RCB vs MI के लिए काफी कड़ा मुकाबला चल रहा है क्योंकि MI के तिलक वर्मा ने मैच के दौरान एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है और इसीलिए इसे तोड़ना RCB के लिए काफी मुश्किल है।

Virat Kohli ने बल्लेबाजी की इतनी अच्छी शुरुआत की है और उन्होंने du Plessis के साथ मैच में ओपनिंग की थी। Virat Kohli बहुत अच्छा चल रहा है और ग्रुप के सभी कोनों में, आप केवल Virat Kohli रन देखते हैं जो RCB के सभी प्रशंसकों को उन पर गर्व करता है।


Virat Kohli Runs in IPL 2023: (RCB VS MI) 

आज के मैच में RCB VS MI में विराट कोहली (72 runs on 47 balls) बनाये और RCB को जितने की एक बहुत अच्छी राह दिखाई। विराट कोहली ने जैसे शुरू से इस मैच की डोर को सम्हाला है वो कबीले तारीफ है।

आखिरी शब्द:

मुझे उम्मीद है कि आपको यह लेख पसंद आया होगा जहां हमने Virat Kohli Runs (RCB VS MI) के बारे में विस्तार से बताया है और आप इसकी मदद से आईपीएल को देख सकते हो।

अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया है तो कृपया अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि उन्हें भी इस Virat Kohli Runs (RCB VS MI) के बारे में पता चल सके।

इन्हें भी पढ़े:

Reactions

Post a Comment

0 Comments