Ad Code

Happy Holi Wishes For Brother 2023: Status, Shayari, Quotes, SMS, Messages In Hindi

Happy Holi Wishes For Brother:  भाइयो के साथ होली खेलने का मजा ही अलग होता है और ख़ुशी और भी भाड़ जाती है जब आपके भाई आपके साथ अच्छी तरह से होली खेलते है। आजकल के समय में भाई काम करने की वजाह से घर से दूर चले जाते है लेकिन जब वह घर वापस आते है तो उनके आने की ख़ुशी ही त्यौहार को अच्छा बना देती है। आज के इस होली के त्यौहार पर  अपने सभी भाइयो को होली की शुभकामनाये जरूर दे। 

Happy Holi Wishes For Brother Hindi

आज के इस लेख में हमने आपके लिए सबसे अच्छे Happy Holi Wishes For Brother Hindi साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर सकते हो 

Happy Holi Wishes For Brother Hindi

हर मुश्किल को आसान बना दे ऐसा है मेरा भाई खुश रहो तुम हर पल है तुम्हें होली की हार्दिक बधाई।

हमेशा मीठी रहे आपकी बोली,खुशियों से भर जाए आपकी झोली,आप सभी को मेरी तरफ से हैप्पी होली।

वक्त के साथ बदल जाता है हर रिश्ता जरूरतें खत्म होते ही मर जाता है रिश्ता पर लड़ने झगड़ने और दूर होने के बावजूद भी जिसमें प्यार बढ़ता रहता है वो भाई-बहन का रिश्ता होता है।

Happy Holi Wishes For Brother Image

हर दिन रंगीन होता है जब आपके हो कोई भाई कभी रोते है कभी पीटते है पर बंद नहीं होती लड़ाई। होली मुबारक हो भैया। 

गुल ने गुलशन से गुलफाम भेजा है,सितारों ने आसमान से सलाम भेजा है,मुबारक हो आपको होली का त्योहार,हमने तह दिल से यह पैगाम भेजा है।

वो कभी सुनाती है, तो कभी पुचकारती है मेरी प्यारी बहन एक पल झगड़ती है तो दुसरे पल गले लग जाती है यही प्यार भरा रिश्ता है हमारा। 

रिश्तों में एक अलग ही नाम है बहन और भाई का बीत गया बचपना अब तो करते है इंतज़ार होली की बधाई का। काश वापस आ जाये बचपन और हम खेल खेलें पचपन। Happy Holi to My Rockstar Bro. 

राधा के रंग और कन्हैया की पिचकारी प्यार के रंग से रंग दो दुनिया सारी ये रंग ना जाने कोई मजहब ना बोली मुबारक हो आपको खुशियों भरी होली।

मांगी थी दुआ हमने रब से देना मुझे एक प्यारी बहन जो अलग हो सबसे उस खुदा ने दे दी एक प्यारी सी बहन और कहा सम्भालों ये ‘ अनमोल है सबसे।

अगर साथ हो बड़ा भाई तो बड़ी नहीं होती कोई मुश्किल बधाई हो तुम्हें होली की प्यारे भाई बहुत बड़ा है तुम्हारा दिल।

गुलजार खिले हो परियों के,और मंजिल की तैयारी हो,कपड़ों पर रंग के छीटों से,खुशरंग अजब गुलकारी हो।

रिश्तो में सबसे प्यारा भाई-बहन का रिश्ता हमारा अंधेरी में उजाला सबसे निराला ऐसा रिश्ता है हमारा।

ओ मेरे प्यारे भाई तुम्हें होली की ढेर सारी बधाई।

गलियों में निकलो बना के टोली हर लड़की की भीगा दो चोली जो मुस्कुराएँ उसे बाँहों में भर लो वरना रंग लगाकर निकल लो कह के हैप्पी होली।

बारिश की बूंद की तरह है मेरी बहना जो खुद बिखर कर घर को सजाती है वो आती है तो घर में नए रंग भर जाती है और मेरे दिल को खुशियों से भर जाती है।

खुशनसीब है वो बहन जिसके हिस्से में भाई का प्यार व साथ होता है चाहे कुछ भी हो हालात ये रिश्ता हमेशा साथ होता। Best Wishes for Holi 2023. 

ये रंगो का त्यौहार है साथ अपने खुशियां लाया है हमसे पहले कोई रंग ना दे आपको इसलिए हमने शुभकामनाओं का रंग सबसे पहले भिजवाया है।

बड़े ही अदब और प्रेम से लिखा है बहना तेरा और मेरा रिश्ता दूर होकर भी तू दिल में रहती है तेरी यादे खुशियों की लहर सी बहती है।

बचपन की हर वो बातें खट्टी मीठी शरारतें बहुत याद आती है भाई अगले जन्म भी तू ही बनना मेरा भाई। होली की बहुत-बहुत शुभकामना। 

सोचा किसी अपने को याद करें अपने किसी खास को याद करें किया जो हमने फैसला होली मुबारक कहने का दिल ने कहा क्यूँ ना शुरूआत आपसे करें।

सुबह की पहली किरण जैसी हो तुम रोज सुबह आकर भाई-भाई कहकर उठाती हो तुम मेरी प्यारी बहना मेरे जीवन में खुशी नहीं खुशियों की सौगात हो तुम।

भाई-बहन की लड़ाई होती है दुनिया की सबसे अच्छी लड़ाई कई विश्वयुद्ध लड़ लिए हमने आपस में फिर भी खूब करते है बड़ाई। हैप्पी होली भाई को। 

रंगों की बौछार नहीं नजरों की इनायत ही काफी है तुम सामने होते हो तो चेहरा यूँ ही गुलाल हो जाता हैं।

अगर ख्वाहिशों के आगे कोई जहान है तो रब करे वो जहान मेरी बहन को मिल जाए।

कितने सुंदर थे वो बचपन के दिन जब हम करते थे शरारतें प्रतिदिन बधाई हो भाई होली की सूना लगता है अब संसार तुम बिन। Happy Holi 2023 to Bhai. 

रंगो के रंग मुबारक हो फूलों की खुशबू मुबारक हो हमारी ओर से आपको होली मुबारक हो।

वो प्यारी है, वो न्यारी है हर लम्हा जिसके संग गुजारा वो बहना मुझको सबसे प्यारी है।

ओ मेरे प्यारे भैया हैप्पी होली विश रही है तुम्हें बहना भगवन से दुआ है मेरी तुम सदा खुश रहना। Happy Holi to My Lovely Brother. 

पूर्णिमा का चांद रंगों की डोली चांद से उसकी चांदनी बोली खुशियों से भरे आपकी झोली मुबारक हो आपको रंग बिरंगी होली।

स्नेह के रंग से भरी है पिचकारी देख रही है यह दुनिया सारी भाई बहना का रिश्ता है प्यारा मुबारक हो आपको होली।

पिचकारी की धार,गुलाल की बौछार,अपनों का प्यार,यही है यारों होली का त्यौहार।

आओ भैया मिलकर रंगो का त्यौहार मनाएं तुम्हें होली 2023 की शानदार शुभकामनाएं।


आखिरी शब्द:

आशा करता हूँ की आपको यह Happy Holi Wishes For Brother Hindi पसंद आये होंगे जहाँ हमने आपके लिए सबसे अच्छे Happy Holi Wishes For Brother साझा किये है। अगर आपको यह कोट्स पसंद आये हो तो इन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जरूर भेजिएगा।

इन्हें भी पढ़े:

 

Reactions

Post a Comment

0 Comments