Ad Code

Good Morning Shayari, Status, Quotes, Images in Hindi

Good Morning Shayari in Hindi: आज के इस लेख में हमने आपके लिए सबसे अच्छे Good Morning Shayari in Hindi साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर सकते हो। 

Good Morning Shayari in Hindi

यह शायरी आपको सुभह के सूरज जैसे ही ऊर्जा प्रदान करेंगी। तो फिर बिना देरी किये सीधे भड़ते है Good Morning Shayari की ओर।

Good Morning Shayari in Hindi

अर्ज किया है,चाय के कप से उठते धुए में तेरी सकल नजर आती है ऐसे खो जाते है तेरे खयालों में कि अकसर मेरी चाय ठंडी हो जाती है "सुप्रभात"।

सुबह-सुबह कलियों के खिलने के साथ नए दिन के एक प्यारे एहसास के साथ एक नये उत्साह और विश्वास के साथ दिन शुरू हो आपका एक मुस्कान के साथ।

उठ कर देखिये इस सुबह का नजारा हवा है ठंडी और मौसम भी है प्यारा सो गया चाँद और छुप गया हर एक तारा कबूल करिए आप गुडमोर्निंग हमारा। - good morning shayari love

मुस्कुराहट का कोई मोल नही होता है रिश्तों का कोई तोल नही होता है इंसान तो मिल जातें है हमे हर मोड़ पर लेकिन हर कोई आप की तरह अनमोल नही होता है।

दिल ने कहा की कोई याद कर रहा है मैने सोचा दिल, मजाक कर रहा है फिर जब आई हिचकी तो ख्याल आया की कोई अपना ही मेसेज का इंतजार कर रहा है।

खुशी से भरा दिन हँसी की शाम देना जब खोले वो सुबह सुबह अपनी आँखें तो उस के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान देना।

चाहता हूँ कि अपने सारे अरमान भेज दूँ दुआओं में अपनी तुम्हारा नाम भेज दूँ दिन खिला और दिल को तुम याद आये तो सोचा कि सुबह का सलाम भेज दूँ। - good morning shayari 2 line

पलके झुका कर सलाम करते हैं हम तह दिल से आपके लिए दुआ करते हैं कुबूल हो तो बस मुस्कुरा देना हम ये प्यारा सा दिन आपके नाम करते हैं।

ना किसी के आभाव में जियो ना किसी के प्रभाव में जियो ज़िन्दगी आपकी है बस अपने मस्त स्वभाव में जियो।

आपकी नयी सुबह इतनी सुहानी हो जाये दुखों की सारी बातें आपकी पुरानी हो जायें दे जाये इतनी खुशियां यह नया दिन कि ख़ुशी भी आपकी दीवानी हो जाये।

ओस की बूँदें फूलों को भिगा रहीं हैं हवा की लहरें एक ताज़गी जगा रहीं हैं आइये और हो जाइये आप भी इसमें शामिल एक प्यारी सी सुबह आपको बुला रही है।

खुशबू बन कर मेरी सांसो में रहना लहू बन कर मेरी रग रग में बहना दोस्त होते हैं रिश्तों का अनमोल गहना इसलिये हर रोज़ सुबह हम से Good Morning कहना। - khubsurat good morning shayari

ताज़ी हवा में फूलो की महक हो पहली किरण में चिडियों की चहक हो जब भी खोलो तुम अपनी पलके उन पलकों में बस खुशियों की झलक है।

जितनी खूबसूरत ये गुलाबी सुबह है उतना ही खूबसूरत आपका हर पल हो जितनी भी खुशियाँ आज आपके पास हैं उससे भी अधिक आने वाले कल हो।

इस सुबह का उजाला सदा आपके साथ हो दिन का हर पल आप के लिए कुछ खास हो दुआ हमेशा निकलती है दिल से आप के लिए ढेर साडी खुशियों का खजाना आपके पास हो।

दिल ने कहा कोई याद कर रहा है मैंने सोचा दिल मज़ाक कर रहा है फिर आईं हिचकी मैंने सोचा अपना ही कोई मैसेज का इंतज़ार कर रहा है।

ये हमारी सूर्योदय SMS सेवा है इसमें हम सोए हुए आलसी लोगों को जगाते हैं और बाद में गुड मॉर्निंग कह कर खुद सो जाते हैं। - good morning shayari text

ऐ सुबह तुम जब भी आना सबके लिए खुशियां लाना हर चेहरे पर हंसी सजाना हर आँगन में फूल खिलाना।

हर सुबह एक नये दिन की शुरुआत होती है किसी अपने से बात हो तो खास होती है हँस के प्यार से दोस्तों को सुप्रभात बोलो तो दिन भर खुशियाँ अपने साथ होती हैं।

ज़िन्दगी में सुबह की ताजी हवा और फूलों की महक रहे सूरज की पहली किरण और चिड़ियो की चहक रहे जब रोज सुबह आप अपनी आँखें खोलें तो उन आँखों मे बस खुशियों की झलक रहे।

रात गुजारी फिर महकती सुबह आई दिल धड़का फिर तुम्हारी याद आई आँखों ने महसूस किया उस हवा को जो तुम्हें छु कर हमारे पास आई। - good morning shayari zindagi

उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको खिलता हुआ फूल खुशबू दे आपको हम तो कुछ देने के काबिल नहीं है देने वाला हज़ार खुशियां दे आपको।

यादों अक्सर आतीं हैं सताने के लिए कोई रूठ जाता है फिर मान जाने के लिए रिश्ते निभाना कोई मुश्किल तो नहीं बस दिलों में प्यार चाहिए निभाने के लिए।

Good Morning Shayari In Hindi For Love

ये कितनी खूबसूरत सुबह है इसे यादों से सजाने का जी चाहता है इस सुबह की खूबसूरती के साथ नए नए दोस्त बनाने का जी चाहता है और उन नए नय दोस्तों के साथ खुशियां मनाने का जी चाहता है।

फूलों ने अमृत का जाम भेजा हैं सूरज ने गगन से सलाम भेजा हैं मुबारक हो आपको नयी सुबह तहे दिल से हमने ये पैगाम भेजा हैं।

आई है सुबह वो रोशनी लेके जैसे नए जोश की नयी किरण चमके विश्वास की लौ सदा जला के रखना देगी अंधेरों में रास्ता आपको दीया बनके।

सूरज निकल रहा है पूरब से दिन शुरू हुआ आपकी याद से कहना चाहते हैं हम आपको दिल से आपका दिन अच्छा हो जाये हमारी गुड मॉर्निंग से।

वो सुहानी शाम गुज़र गई और महकती सुबह आ गई, दिल ज़ोरों से धड़का और तुम्हारी याद आ गई।

न मंदिर न भगवान न पूजा न स्नान सुबह उठते ही पहला काम एक SMS तुम्हारे नाम।

सपनो के जहाँ से अब लौट आओ हुई है सुबह अब जाग जाओ चांद–तारों को अब कह कर अलविदा इस नए दिन की खुशियों मे खो जाओ। - good morning shayari in hindi download

चाय के कप से उठते धुयें में तेरी सूरत नज़र आती है तेरी यादों में मैं इतना खो जाता हूँ अक्सर मेरी चाय ठंडी हो जाती है।

फिर सुबह एक नई रोशन हुई फिर उम्मीदें नींद से झाँकती मिली वक़्त का पंछी घरोंदे से उड़ा अब कहाँ ले जाए तूफाँ क्या पता।


आखिरी शब्द:

आशा करता हूँ की आपको यह Good Morning Shayari in Hindi पसंद आये होंगे जहाँ हमने आपके लिए सबसे अच्छे Good Morning Shayari साझा किये है। अगर आपको यह कोट्स पसंद आये हो तो इन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जरूर भेजिएगा।

इन्हें भी पढ़े:

Reactions

Post a Comment

0 Comments