Ad Code

Mohabbat Ki Shayari, Quotes, Status Hindi | मोहब्बत शायरी

Mohabbat Ki Shayari - अगर सच्ची मोहब्बत हो जाये और फिर उस मोहब्बत से आपका रिस्ता हो जाये तो शाम क्या पूरा जीवन रंगीन हो जाता है और वो जिंदगी ही बहुत कमल की होती है जब आपकी मोहब्बत जिंदगी भर आपके साथ होती है। कहते है की प्यार करना गुनाह है क्युकी यहाँ सिर्फ धोखे मिलते है लेकिन उनको यह नहीं पता की मोहब्बत ही एक ऐसी चीज है जिसपर आज भी पूरी दुनिया विश्वास करती है और वह एक विश्वास और मोहब्बत ही होती है जो आपको जीवन भर सफल होने में और आगे भड़ने में मदद करती है।

Mohabbat Ki Shayari in Hindi

आज के इस लेख में हमने कुछ Mohabbat Ki Shayari साझा की है जिनको आप अपने पति, पत्नी, गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को सुना सकते हो और उनके दिल में अपने प्रति प्रेम को और भी ज्यादा भाड़ा सकते हो। अगर अपने अपने साथी को प्यार नहीं जताते तो जताना सीखिए क्युकी वही आपके साथ जीवन भर रहेंगे और वही आपको अच्छे से समझ सकते है इसलिए उनको पूरा प्यार दीजिये। चलिए अब ज्यादा समय की बर्बादी नहीं करते हुए सीधे भड़ते है Mohabbat Ki Shayari की ओर।

Mohabbat Ki Shayari Image

मोहब्बत की हवा जिस्म की दवा बन गयी, दूरी आपकी मेरी चाहत की सजा बन गयी, कैसे भूलूँ आपको एक पल के लिए, आपकी याद हमारे जीने की वजह बन गयी।

किसी के प्यार को पा लेना ही मोहब्बत नही होती, किसीके दूर रहने पर उसको पल पल याद करना भी मोहब्बत होती है।

Mohabbat Ki Shayari Hindi

न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर, तेरे सामने आने से ज्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है।

कैसे कहूं की अपना बना लो मुझे, बाँहों में अपनी समा लो मुझे, आज हिम्मत करके कहता हूँ की, मैं तुम्हारा हूँ अब तुम ही संभालो मुझे।

तुम्हें देखते हैं तो दिल में ऐसी दस्तक होती है, जैसे सागर में लहरों की हलचल होती है, सोचा था कभी तुम्हें बता ना पाएंगे, इन आँखों में तुम्हारी सूरत हर पल होती है।

दिल की हसरत जुबां पे आने लगी, तूने देखा और ज़िन्दगी मुस्कुराने लगी, यह इश्क की इंतेहा थी या दीवानगी मेरी, हर सूरत में  तेरी सूरत नजर आने लगी।

उनका मिलना भी एक खूबसूरत कहानी होगी, उनका प्यार पाना ही ज़िंदगानी होगी, मुस्कुराहट भी उनके दम से होगी, अगर वो दर्द भी दे तो उनकी मेहरबानी होगी।

ख्वाइश तो यही है कि तेरे बाँहों में पनाह मिल जाये, शमा खामोश हो जाये और शाम ढल जाये, प्यार तू इतना करे कि इतिहास बन जाये, और तेरी बाँहों से हटने से पहले शाम हो जाये.

टूट जाते हम भी पत्थर की तरह अगर तुम्हारी मोहब्बत ने हमे सभाला न होता। - Mohabbat Ki Shayari

क्या तारीफ़ करूँ आपकी बात की, हर लफ्ज़ में जैसे खुसबू हो गुलाब की, रब ने दिया है इतना प्यारा सनम, हर दिन तमन्ना रहती है मुलाक़ात की।

पहली मोहबत के लिए दिल जिसे चुनता है , वो अपना हो न हो दिल पर राज़ उसी का रहता है।

जब हमने उनसे पूछा सपना क्या होता है, तो उन्होंने कहा बंद आँखों में जो अपना होता है, खुली आँखों में वही सपना होता है।

दिल में जो आया वो लिख दिया, कभी मिलन कभी जुदाई लिख दिया, दर्द ऐ मोहब्बत के सिवा शायरी है तो है भी क्या, जान तेरे नाम पे ग़ज़ल ऐ ज़िंदगी लिख दिया।

खूबसूरत सा एक पल किस्सा बन जाता है, जाने कब कौन ज़िंदगी का हिस्सा बन जाता है, कुछ लोग ज़िंदगी में मिलते हैं ऐसे, जिनसे कभी ना टूटने वाला रिश्ता बन जाता है।

Pyar Mohabbat Ki Shayari

अपने होठों पर सजा कर तुझे मैं, तेरे ही गीत गाना चाहता हूँ, जल कर बुझ जाना हमारी किस्मत में सही, बस एक बार रोशन होना चाहता हूँ।

खुशबु की तरह आपके पास बिखर जाऊंगा, सुकून बनकर दिल में उतर जाऊँगा, महसूस करने की कोशिश कीजिए, दूर होकर भी पास नज़र आऊंगा।

अगर है यकीं तो कर लो क़ुबूल प्यार हमारा, ये वो किताब है जिसे अल्फ़ाज़ों में बयां नहीं कर सकते हम।

इतनी मोहब्बत ना सिखा ऐ ख़ुदा कि तुझसे ज़्यादा उसपे ऐतबार हो जाए, दिल तोड़ के जाए वो मेरा और तू मेरा गुनाहगार हो जाए।

इस दिल का कहा मानो एक काम कर दो, एक बनाम सी मोहब्बत मेरे नाम कर दो, मेरी ज़ात पर फ़क़त इतना एहसान कर दो, किसी दिन सुबह को मिलो और शाम कर दो। - Pyar Mohabbat Ki Shayari

तू नाराज न रहा कर तुझे वास्ता है खुदा का, एक तेरा ही चेहरा खुश देख कर तो हम अपना गम भुलाते है।

दूर रहकर भी मेरे क़रीब हो, मेरे दिल से पूछो कितने अज़ीज़ हो, अपनी हथेली को कभी गौर से देखना, खुद जान जाओगे कि तुम मेरा नसीब हो।

आँखों ने आँखों से क्या कह दिया, दिल को धड़कने का काम दे दिया, कुछ भी कहो ऐ यारो इसे, खुदा ने इसे मोहब्बत का नाम दे दिया।

अगर हमने तुम्हे न देखा होता तो सायद ये राज़ ही रह जाता की मोह्हबत कैसी होती है।

कदमों की दूरी से दिलो के फासले नहीं बढ़ते, दूर होने से एहसास नहीं मरते, कुछ कदमों का फासला ही सहीं हमारे बीच, लेकिन ऐसा कोई पल नहीं जब हम आपको याद नहीं करते।

आप खुद नहीं जानती आप कितनी प्यारी हो, जान हो हमारी पर जान से प्यारी हो, दूरियों के होने से कोई फर्क नहीं पड़ता, आप कल भी हमारी थी आज भी हमारी हो।

कौन कहता है की अलग -अलग रहते है हम और तुम, हमारी यादो के सफर मे हमसफर हो तुम, ज़िन्दगी से बेखबर है हम, हमारे दिल मे बसी इस कदर हो तुम। - Mohabbat Shayari in Hindi

तुम्हें कितनी मोहब्बत है मालूम नहीं, मुझे लोग आज भी तेरी कसम दे कर मना लेते है।

एक हसीन पल तेरे साथ बिताऊं, बीते हुए कल को अपनी यादों में सजाऊँ, सारे जहां की खुशियां खुदा से मांग लूँ, और तेरी खूबसूरत चेहरे पे मुस्कान लुटाऊँ। 

दिल में छुपा रखी है मोहब्बत तुम्हारी ख़जाने की तरह, बताते नहीं किसी को भी कि कहीं शोर ना मच जाए।

अब उसके साथ रहूँ या फिर उस से किनारा कर लूँ, जरा ठहर जा ऐ दिल मैं ये फैसला दोबारा कर लूँ।

Shayari Mohabbat Ki

कदमों की दूरी से दिलो के फासले नहीं बढ़ते, दूर होने से एहसास नहीं मरते, कुछ कदमों का फासला ही सहीं हमारे बीच, लेकिन ऐसा कोई पल नहीं जब हम आपको याद नहीं करते।

तुम्हें देखते हैं तो दिल में ऐसी दस्तक होती है, जैसे सागर में लहरों की हलचल होती है, सोचा था कभी तुम्हें बता ना पाएंगे, इन आँखों में तुम्हारी सूरत हर पल होती है।

बहुत थे मेरे भी इस दुनिया मेँ अपने फिर हुआ इश्क और हम लावारिस हो गए।

कभी ये दुआ कि उसे मिलें जहाँ की खुशियाँ, कभी ये खौफ कि वो खुश मेरे बगैर तो नहीं।

किया है प्यार तो धोखा नहीं देंगे, आपको आंसुओ का तोहफा नहीं देंगे, आप दिल से रोये हमें याद करके, ऐसा हम कभी आपको मौका नहीं देंगे।

कभी आसूं तो कभी खुशी देखी, हमने अक्सर मजबूरी और बेकसी देखी, उनकी नाराजगी को हम क्या समझे, हमने खुद कि तकदीर की बेबसी देखी।

हम भी निकले खुदगर्ज़ इतने यारो कि ओढ़ कर कफ़न, आँखें बंद करके सोते रहे। - Mohabbat Ki Shayari

जब से देखा है तेरी आँखों में झांककर, कोई भी आइना अच्छा नहीं लगता, तेरी मोहब्बत में ऐसे हुए हैं दीवाने, तुम्हे कोई और देखे तो अच्छा नहीं लगता।

मोहब्बत की आजमाइश दे दे कर थक गया हूँ ऐ खुदा, किस्मत मेँ कोई ऐसा लिख दे जो मौत तक वफा करे।

सिर्फ इशारों में होती महोब्बत अगर, इन अलफाजों को खुबसूरती कौन देता? बस पत्थर बन के रह जाता ‘ताज महल’ अगर इश्क इसे अपनी पहचान ना देता।

लफ़्ज़ों में क्या तारीफ करूँ आपकी, आप लफ़्ज़ों में कैसे समा पाओगे, जब लोग हमारे प्यार के बारे में पूछेंगे, मेरी आँखों में ऐ जानू सिर्फ तुम नज़र आओगे।

जो एक बार दिल में बस जाये उसे हम निकाल नहीं सकते, जिसे दिल अपना बना ले उसे फिर कभी भुला नहीं सकते, वो जहाँ भी रहे ऐ खुदा हमेशा खुश रहे, उनके लिए कितना प्यार है हमें ये कभी हम जता नहीं सकते।

राज़ खोल देते हैं नाजुक से इशारे अक्सर, कितनी खामोश मोहब्बत की जुबान होती है। - Mohabbat Wali Shayari

मोहब्बत का मतलब इंतज़ार नहीं होता, हर किसी को देखना प्यार नहीं होता, यूँ तो मिलता है रोज़ मोहब्बत ऐ पैगाम, प्यार है ज़िंदगी तो हर बार नहीं होता।

बारिश की बूंदे हमें भिगोने लगी हैं, दिल में यादों का हार पिरोने लगी हैं, सताती है हर पल तुम्हारी ही कमी, तुम्हारे दिल की धड़कन अब हमें महसूस होने लगी हैं।

खामोश मोहब्बत की एहसास है वो, मेरे ख्वाहिश मेरे जज्बात हैं वो, अक्सर ये ख्याल आता है दिल में, मेरी पहली खोज और आखरी तलाश है वो।

 

Mohabbat Ki Shayari Hindi

किसी के खातिर मोहब्बत की इन्तेहाँ करदो, पर इतना भी नहीं की उसको खुदा कर दो, मत चाहो किसी को टूटकर इतना भी, अपनी ही वफाओं से उसको बेवफा कर दो।

मेरे साथ प्यार मोहब्बत की बाते कर, अपने सभी शिकवे गीले रहने दे।

रात होती है हर शाम के बाद, तेरी याद आती है हर बात के बाद, हमने खामोश रहकर भी देखा है, तेरी आवाज़ आती है मेरी हर सांस के बाद।

छुपा लूंगा तुझे इसतरह से बाहों में, हवा भी गुज़रने के लिए इज़ाज़त मांगे, हो जाऊं तेरे इश्क़ में मदहोश इस तरह, कि होश भी वापस आने के इज़ाज़त मांगे।

किसी के पैगाम को ज़रा प्यार से पढ़ा कीजिए, किसी की चाहत का एहसास किया कीजिए, कोई दिल से याद करता है आपको, कम से कम हिचकियाँ तो लिया कीजिए।

खुदा करे कि एक ऐसा दिन आ जाए, हम तुम्हारी बाहों में खो जाएँ, सिर्फ हम हो और तुम हो, और समय वही सो जाए।

तुझे बाँहों में भरने को दिल चाहता है, तुझे टूटकर चाहने को दिल चाहता है, काश दूर हो जाये ये फासले दरमियान हमारे, की तुझे जी भर कर देखने को दिल चाहता है।

जब नफ़रत करते करते थक जाओ तो एक मौका प्यार को भी दे देना। - Mohabbat Ke Liye Shayari

अपने होठों पर सजा कर तुझे मैं, तेरे ही गीत गाना चाहता हूँ, जल कर बुझ जाना हमारी किस्मत में सही, बस एक बार रोशन होना चाहता हूँ।

कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे, हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे, वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए, हमारा क्या है हम तो बादल है प्यार बन कर किसी और पर बरस जायेंगे।


आखिरी शब्द:

आशा करता हूँ की आपको यह Mohabbat Ki Shayari पसंद आयी होगी जहाँ हमने आपके लिए सबसे अच्छी Mohabbat Love Ki Shayari साझा की है जिसको पढ़ सकते हो और अपने सोशल मीडिया के माध्यम से सबको शेयर कर सकते हो। कहते है की रिलेशनशिप उन्हीं का लम्बा चलता है जो अपने मेहबूब से प्यार करते है और उनकी परवा करते है और एक और बात बोलना चाहूंगा की आप अपने प्यार को समय समय पर कुछ न कुछ गिफ्ट जरूर दे जिससे की वह खुश हो जाये और आपका सम्बंद और मजबूत हो जाये।

इन्हे भी पढ़े:

Reactions

Post a Comment

0 Comments