Ad Code

First Crush Shayari in Hindi / पहला क्रश

First crush shayari in Hindi - हर किसी की जिंदगी में एक क्रश जरूर होता है जिसको वो अपने दिल की बात चाह कर भी नहीं बोल सकता है क्युकी प्यार और क्रश में अंतर होता है। क्रश से आप अपने दिल की बात नहीं कह सकते और आप हमेशा अपने क्रश पर सिर्फ नजर रखते हो और उनकी स्माइल पर खुद स्माइल करते हो लेकिन प्यार में आप एक दूसरे से सारी बाते शेयर करते है। लड़ाई भी करते है और प्यार भी करते है।

उसकी प्रोफाइल को चुपके से चेक करना और इंटरनेट ऑफ करके उसका स्टेटस देखने का आनद तो सिर्फ वही जनता है जिसका कोई क्रश हो। इस छोटी सी जिंदगी में एक काम कीजिये, जो भी मन में है उसका इजहार कीजिये, इतना आसान तो नहीं दिल की बातो को होतो पर लाना लेकिन जैसे ही वक्त मिले तो हिम्मत करकर जिंदगी को उसके नाम कर दीजिये।

First Crush Shayari in Hindi / पहला क्रश

आज के इस लेख में हमने आपके crush के लिए First Crush Shayari in Hindi साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और अपने crush को भी शेयर कर सकते हो लेकिन अगर उसको शेयर करने से डर लगता है तो इन First Crush Shayari in Hindi अपने स्टेटस या स्टोरी पर लगा लीजिये उसके बाद वो जब भी आपका स्टेटस देखेंगे तो उन तक आपकी बात पहुंच जाएगी। चलिए में आपको ले चलता हूँ अब First Crush Shayari Hindi की और।

First Crush Shayari in Hindi

छुपा लो मुझे अपने सासों के दरमिया, कोई पूछे तो कह देना जिंदगी है मेरी।

मै उसका रिप्लाई ना करूँ तो, वो मुझसे नाराज़ हो जाया करे, ना जाने मेरा सपना कब सच्च होगा, ना जाने मेरी क्रश को मुझपर कब क्रश होगा।

आजकल हर पल मुझे यू सताते हो तुम, ख्वाब हकीकत हर जगह बस नजर आते हो तुम। 

मेरा दीवानापन मेरा फरार बन गए हो तुम, जिसे सपने में देखा था वह प्यार बन गए हो तुम। - First Crush Shayari in Hindi

दिल की धड़कन और मेरी सदा है तू, मेरी पहली और आखिरी वफ़ा है तू, चाहा है तुझे चाहत से भी बढ़ कर, मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है तू।

न जाने किस तरह का इश्क कर रहे हैं हम, जिसके हो नहीं सकते उसी के हो रहे हैं हम।

दिल दुखाया करो इजाजत है, भूल जाने की बात मत करना।

आज तू मिली है मुझसको, क़यामत की रात होगी, जलेगी ये दुनिया जब तू मेरे साथ होगी।

चाहत है या दिल्लगी या यूँ ही मन भरमाया है, याद करोगे तुम भी कभी किससे दिल लगाया है।

गिले शिकवे दिलसे न लगा लेना, कभी रूठ जाऊ तो मना लेना, कल का क्या पता हम हो नहो इसिलय इस वक्त को अपनी आँखों में सजा लेना।

गलत सुना था कि इश्क आँखों से होता हैं, दिल तो वो भी चुराते है जो पलके तक नहीं उठाते।

मेरे ख्वाबों की मलिका, अब मेरे जीवन की रानी बन जाओ तुम, सदियों जिसे जमाना दोहराए, वह अटूट कहानी बन जाओ तुम। - First Crush Shayari in Hindi

बोल दिया जो मैने तुम मान लिया करो, सीधा नहीं बोल सकता बातों से ही जान लिया करो, मै चाहता हूँ तुझे यह मजाक मजाक में कहता हूँ, तुम ऐसा करो मेरे मज़ाक को सच्च मान लिया करो। 

ऐ शख्स तेरा साथ मुझे हर शक्ल में मंज़ूर है, यादें हों कि खुशबू हो, यक़ीं हो कि ग़ुमान हो।

लम्हे ये सुहाने साथ हो न हो, कल में आज ऐसी बात हो न हो, आपसे प्यार हमेशा दिल में रहेगा, चाहे पूरी उम्र मुलाकात हो न हो।

क्यों मदहोश करती है मुझे मौजूदगी तेरी, कहीं मुझे तुमसे प्यार तो नहीं हो गया।

तुम्हारी मजबूरियों को हम जानते है, करते हो तुम भी प्यार ये हम मानते है, क्या हुआ जो तुम्हारा लब बोल नही सकते, हम तो तुम्हारे दिल की हर बात जानते है।

दिल कहता है कि बोल दूँ तुम्हे के कुछ दिन के लिए तेरा साथ चाहिए, जब तक है इस जिस्म में जान तब तक हर वक़्त तू मुझे मेरे पास चाहिए।

खुदा करे वो मोहब्बत जो तेरे नाम से है, हजार साल गुजरने पे भी जवान ही रहे। - First Crush Shayari Hindi

खुशी से अपना दिल आबाद करना, हर ग़म को अपने दिल से आजाद करना, बस आपसे एक ही गुजारिश है हमारी, यूं ही उम्र भर हमसे हमेशा प्यार करना।

डरता हूं कहने से कि मोहब्बत है तुम से, कि मेरी जिंदगी बदल देगा तेरा इकरार भी और इनकार भी।

तेरे साथ बिताये लम्हे को, हम बार बार जीना चाहते है, मोहब्बत कितनी है हमें तुमसे, ये बार बार बताना चाहते है।

ना जाने मेरे साथ ऐसा क्यों होने लगा है, तुझे देख कर मेरा दिल खोने लगा है, हर वक़्त तेरा ख्याल दिल में आता है ऐसे, जैसे मुझे तुम पर क्रश होने लगा है।

तुम मिल गए तो मुझ से नाराज है खुदा, कहता है कि तू अब कुछ माँगता नहीं है।

पहली मोहब्बत मेरी हम जान न सके, प्यार क्या होता है हम पहचान न सके, हमने उन्हें दिल में बसा लिया इस कदर कि, जब चाहा उन्हें दिल से निकाल न सके। - Crush Shayari in Hindi

अब दिल कि महफिल मे ये चर्चा-ए-आम हो गया, उसने नजाकत से झुकाई आखे और मेरा काम तमाम हो गया।


आखिरी शब्द:

आशा करता हूँ की आपको ये First Crush Shayari in Hindi पसंद आये होंगी जहाँ मेने आपके लिए सबसे अच्छी First Crush Shayari in Hindi साझा की है। अगर आपको ये शायरी अच्छी लगी हो तो इन्हे अपने सोशल मीडिया पर और क्रश को जरूर से शेयर करना जिससे की वो भी इन शायरी को पढ़ सके और आपके मन के भाव सके। छोटी सी बस ये दुनिया है तो एक काम करो जाकर बोल दो की आप उनसे मोहब्बत करते हो और अगर वो मना कर दे तो क्रश को दिल में बसा कर आगे भड़ते जाना।

इन्हे भी पढ़े:

Reactions

Post a Comment

0 Comments