Ad Code

Love Quotes in Hindi For Boyfriend / बॉयफ्रेंड कोट्स

Love Quotes in Hindi For Boyfriend - अगर आप अपने boyfriend से बहुत प्यार करते हो तो उनके लिए boyfriend quotes या boyfriend shayari बहुत अच्छा तरीका है खुश करने का। आजकल के इस युग  में boyfriend होना बहुत ही ज्यादा अच्छी बात है क्युकी एक लड़की के मन में हजारो बाते होती है जो किसी को नहीं बता बोल पाती चाहे वो उसके माँ बाप ही क्यों न हो इसिलय एक boyfriend के साथ वो अपने मन की सारी बिना किसी झिझक के बोल सकती है और खुश रह सकती है।

एक रिस्ता प्यार से बनता है और शादी से पहले का ये boyfriend और गर्लफ्रेंड का ये रिस्ता उतना ही ज्यादा ख़ुशी देता है और आप शादी से पहले ही एक दूसरे की जिम्मेदारियां समझने लगते है। प्यार उस वक्त की तरह है जो सही तरह से किया जाये तो हमेशा भड़ता है लेकिन अगर चीट करकर किया जाये तो दरारे आ जाती है इसिलय अपने इस गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के रिश्ते को हमेशा कायम रखे। 

Love Quotes in Hindi For Boyfriend

आज के इस लेख में हमने आपके लिए सबसे अच्छी  Love Quotes in Hindi For Boyfriend साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और अपने boyfriend को सुना कर उनका दिन भी बना सकते हो। प्यार में थोड़ा तारीफ भी जरूरी है क्युकी हमेशा कमी निकालने से ख़ुशी नहीं मिलती।

Love Quotes in Hindi For Boyfriend

तुम्हे हरपल याद करना भी एक एहसास है, ऐसा लगता है कि तू हरपल मेरे पास है।

जिसके साथ आप हँस सकते हो, उसके साथ पूरा दिन बिता सकते हो, लेकिन जिसके साथ आप रो सकते हो, उसके साथ आप पूरी ज़िन्दगीं बिता सकते हो।

वह मिल जाते है कहानी बनकर, दिल में बस जाते है निशानी बनकर, जिन्हे हम रखते है अपनी आखों में,वो निकल जाते है वो पानी बनकर।

बस एक छोटी सी दुआ है, जिन लम्हों में तुम मुस्कुराते हो, वो लम्हे कभी खत्म ना हो।

पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे चुनता है, वो अपना हो न हो, दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है। - Love Quotes in Hindi For Boyfriend

प्यार मोहबत का सिला कुछ नहीं, एक दर्द के सिवा मिलता कुछ नहीं, सारे अरमान जल कर खाक हो जाएंगे, लोग फिर भी कहते है जला कुछ नहीं।

तुम कहो ना कहो मगर फिर भी तुम्हारे हर सफर में तुम्हारे साथ हूं मै।

करते हैं हम तुमसे मोहब्बत, हमारी खता यह माफ़ करना, है अगर बदनाम मोहब्बत हमारी, तुम प्यार को बदनाम मत करना।

मुस्कान बनके तेरे होठों पे आ जाऊ, खोआब बनके तेरे खयालो में आ जाऊं, बनके आउ खुसबू में करीब तेरे और ससो से तेरे रग रग में समा जाऊ।

दिल चाहता है छुपा लू तुम्हे अपनी बाहों में और दिल भर तुमसे प्यार करूं।

हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की, बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा। - Love Quotes in Hindi For Boyfriend

रिश्ता होने से रिश्ता नहीं बनते है, रिश्ते निभाने से रिश्ते बनते है।

पता नहीं क्यों तुमसे हमे इतनी मोहब्ब्त हो गई, की हर चीज से ज्यादा मुझे तेरी आदत हो गई।

कर दे नज़रे करम मुझ पर, मैं तुझपे ऐतबार कर दूँ, दीवाना हूँ तेरा ऐसा, कि दीवानगी की हद को पर कर दूँ।

लाखो लोग मिलकर दुनिया बनाते है पर मेरी दुनिया तो सिर्फ तुम हो।

तुम मेरे थे मेरे हो और मेरे ही रहोगे, अब इसे हक समझो या कब्जा।

आईना देखोगे तो मेरी याद आएगी, साथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगी, पल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा, जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी। - Boyfriend Quotes in Hindi

तुझसे ही हर सुबह हो, मेरी तुझसे ही हर सैम हो, कुछ ऐसा रिश्ता तुझसे, की हर ससो में सिर्फ तेरे ही नाम हो।

मेरी दुनिया मेरी खुशियां, बस तुमसे सुरु तुमसे ही ख़त्म।

सोती हुई आँखों को सलाम हमारा, मीठे सुनहरें सपनों को आदाब हमारा, दिल मे रहे प्यार का एहसास सदा ज़िंदा, आज का यही है पैग़ाम हमारा।

आँखों मई तेरी तस्वीर है, ज़ुबान पे तेरा नाम है, क्या करे सनम हम तो, तेरी चाहत मई बदनाम है।

मुझे तुमसे यह कहना है, मुझे तेरी बाहों मै हमेशा रहना है।

एक तम्मन्ना थी जो हसरत बन गयी, कभी दोस्ती थी अब मोहबत बन गयी, कुछ इस तरह शामिल हुए तुम ज़िन्दगी में की, तुम्हे सोचते रहना मेरी आदत बन गयी।

मिलने की ख्वाइश है दिल को तुमसे, भाग के आ जाओ ना मिलने हमसे। - Boyfriend love quotes in Hindi

काश खुदा ने हमें किताब बनाया होता, और आपको पड़ने के लिए बनाया होता,आप  पड़ते पड़ते सो जाते और हमें आपने सीने से लगाया होता।

मै बदला नहीं लूंगा बस अपनी मेहनत पर जोर दूंगा, उन्होंने तोर दिया था मुझे कांच की तरह, साले को पसीने की तरह निचोड़ दूंगा।

पागल हुए जो हम तो उल्फत उसे भी थी, चाहा जो हमने उस को तो चाहत उसे भी थी, उसको न भूल पाएंगे वह जनता था, और हर बात भूल जाने की आदत उसे भी था।

दिल ने कहा याद करते रहना, मन ही मैं बात करते रहना, वो हमारे दर्द की फरियाद सुने न सुने, अपना तो फ़र्ज़ है उन्हें प्यार करते रहना। - Love quotes in Hindi For Boyfriend

प्यार वो है जिसमे सच्चाई साथ हो, साथी की हर बात का एहसास हो, उसकी हर अदा पर नाज़ हो, दूर रहकर भी पास होने का एहसास हो।

तुम मिले तो लगा मुझे ऐसे, पिछले जन्म की बिछड़ी मेरी रूह मिली हो मुझे जैसे। 

आप दौलत के तराज़ू में दिलों को तौलें, हम मोहब्बत से मोहब्बत का सिला देते हैं।

जिन्दगी में ‘कुछ’ चीजे भुलाई नही जा सकती, मेरी जिन्दगी में सब ‘कुछ’ सिर्फ तुम ही हो।


आखिरी शब्द:

आशा करता हूँ की आपको ये Love Quotes in Hindi For Boyfriend लेख पसंद आया होगा जहाँ मेने आपके लिए सबसे अच्छे boyfriend quotes in Hindi लिखे है। आग आपको ये लेख पसंद आया हो तो इसे अपने सोशल मीडिया पर जरूर से शेयर करे और अपने boyfriend को भी इन Love Quotes in Hindi For Boyfriend को भेजे जिससे की वो भी आपकी मन की बात को समझ पाए।

इन्हे भी पढ़े:

Reactions

Post a Comment

0 Comments