Ad Code

Birthday Invitation Quotes / जन्मदिन निमंत्रण कोट्स

Birthday Invitation Quotes - जन्मदिन हर किसी का आता है और आये भी क्यों न, ये दिन होता है इतना खास है। इस दिन हम लोग जन्म लेते है और उसी दिन को हम हर साल जन्मदिन के नाम से मनाते है। हर साल हम एक साल उम्र में बड़े हो जाते है और जैसे जैसे हम बड़े होते रहते है वैसे वैसे हमारी जिम्मेदारियां भड़ती रहती है और जब हम बड़े हो जाते है तो हम अपने पुराने दोस्तों को बुलाने के Birthday Invitation देते है क्युकी बचपन के दोस्तों के होने से जन्मदिन में बहुत अच्छा हो जाता है।

कुछ दोस्त ऐसे भी होते है जो बुरा मान जाते है अगर उनको Birthday Invitation नहीं दो इसलिए उनके लिए खास तरीके से जन्मदिन का निमंत्रण भेजना पड़ता है।

Birthday Invitation Quotes / जन्मदिन निमंत्रण कोट्स

Birthday Invitation Quotes

मैं आपको मेरे जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित करता हूं लेकिन कुछ शर्ते हैं: उपहार लाना जरूरी है खाने पीने की कोई व्यवस्था नहीं है। 

जीवन के हर खास दिन को खुशियों के साथ सेलिब्रेट करना चाहिए। कल मेरा जन्मदिन है तो आप जरूर आना। हम सभी एक साथ मिलकर ढ़ेर सारी खुशियां मनाएंगे और केक काटेंगे।

हर साल यह दिन हम सब के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आता है। इस बार भी आपको इस खुशी का हिस्सा बनना है।

हजारों दोस्त है जीवन में लेकिन तेरे जैसा नहीं है कोई, जन्मदिन की पार्टी में आना है तुम्हें अन्यथा यह पार्टी रहेगी खोई-खोई।

मेरी जन्मदिन की स्पेशल दिन पर हम एक छोटी सी पार्टी कर रहे हैं। अगर आप मेरे दोस्तों के साथ अपनी उपस्थिति देंगे तो हमें बड़ी खुशी होगी। 

तेरी हर बात हीरे मोतियों के समान है, तू मेरे बर्थडे की पार्टी में होगा तो ही बर्थडे की पार्टी में जान है।

पूरे हर्षोल्लास और जोश से मैं आपको साल की सबसे बड़ी बर्थडे पार्टी में इनवाइट करता हूं। हमें ज्वाइन करें और अपना आशीर्वाद दें।

मेरे बर्थडे के शुभ अवसर पर आप अपनी सादर उपस्थिति से पार्टी में खुशियों का रंग भरें। आपका प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत जरूरी है।

मेरी खुशियों का खजाना यानि मेरा बेटा कल ... साल का हो रहा है। इस शुभ अवसर पर एक छोटी सी पार्टी रखी गई है। आपको इसमें शामिल होने के लिए पक्का आना है।

कल मेरे बचे का पहला बर्थडे है। वह अपने जिंदगी के सफर में में दूसरे साल में प्रवेश कर रहा है। केक काटने की सेरेमनी में आपको निश्चित रूप से शामिल होना होगा। - Birthday Invitation Quotes

मेरे दिल की तमन्ना है कि आप मेरी पुत्री के बर्थडे सेलिब्रेशन बर्थडे सेलिब्रेशन की पार्टी में जरूर आएंगे। हम सब आपका इंतजार करेंगे। आप हमारे लिए बहुत ही खास इंसान हैं।

जीवन में नहीं रहता है चैन जब बढ़ जाती है आपसे दूरी, मेरी जन्मदिन का अवसर आया है आपको आना है बहुत जरूरी।

केक भी तैयार है, खाना भी तैयार है, पीने की भी है व्यवस्था, बस आपको बर्थडे पार्टी में आना है नहीं करनी है कोई विवशता।

जन्मदिन के आने की शुरू हो गई है उल्टी घड़ी, तारीख को नोट कर लेना लगा देनी है मस्ती की झड़ी।

तुम जैसे दोस्त का होना जीवन में भगवान का आशीर्वाद है, जन्मदिन की पार्टी को मिस मत करना पिछले साल की पार्टी का तो जश्न जरूर तुम्हें याद है। - Birthday Invitation Quotes

तुम जैसा यार ना मिलेगा चाहे घूम आऊं यह सारा संसार, बर्थडे सेलिब्रेशन से मत रहना दूर मिलकर खुशियां मनाएंगे दोनों यार।

मस्ती की नहीं रखनी है कोई कमी डांस से तोड़ देना है फ्लोर, बर्थडे पार्टी को स्पेशल बनाना है खूब लगाना है अपना जोर।

 

अगर आप Birthday Invitation Quotes पढ़ना चाहते है तो हमने इस लेख में आपके लिए सबसे अच्छे जन्मदिन के निमंत्रण पर कोट्स लिखे है तो चलिए भड़ते है Birthday Invitation Quotes की तरफ।

मैं मेरे जन्मदिन के उत्सव के लिए एक समोराह का आयोजन कर रहा हूँ | अपनी प्यारी उपस्थिति के साथ आप मुझे मेरे जन्मदिन की बधाई और आशीर्वाद दें, यही मेरी अभिलाषा है!

आप सभी दोस्त मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। मैं आप सभी को अपने जन्मदिन की शाम में एक साथ देखना चाहता हूँ। आप इस पार्टी में आये और मेरी ख़ुशी को दोगुना करे!

जब मेरे दोस्त पास होते है तो मैं बहुत खुश होता हूँ। आज उसी ख़ुशी को मनाने के लिए मैं आपको मेरे जन्मदिन की पार्टी के लिए आमंत्रित करता हूँ, आप आएंगे तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा !

आपको मेरे जन्मदिन की पार्टी के लिए मैं आमंत्रित करता हूँ, जो कल शाम को मेरे घर पर रखी गयी है। आपकी उपस्थिति इस पार्टी को गौरवान्वित करेगी। - Birthday Invitation Quotes

जीवन में हर छोटी चीज मायने रखती है और मैं जन्मदिन की पार्टी का आयोजन कर रहा हूँ। आपकी उपस्थिति और आशीर्वाद इसमें बहुत अनिवार्य है इसलिए इस पार्टी में जरूर पधारे !

कल मेरा जन्मदिन है, और मैं चाहता हूँ कि आप इस दिन के शानदार उत्सव के दौरान मेरे साथ रहें और इस आनंद को साझा करने के लिए कृपया हमसे जुड़ें।

मैं अपने जन्मदिन की शाम अपने प्यारे दोस्तों और परिवार के साथ बिताना चाहता हूँ । इसलिए मैं एक छोटी सी पार्टी का आयोजन करता हूँ, जिसमे आप सभी आमंत्रित है।

आपको मेरी जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए सौहार्दपूर्वक आमंत्रित किया जाता है, आपकी मुझे बेसब्री से प्रतीक्षा रहेगी, अवश्य पधारे ! - Birthday Invitation Quotes

मुझे जिंदगी में आप जैसे दोस्तों के साथ एक और साल बिताने का मौका मिला, मैं भाग्यशाली हूँ, इसी ख़ुशी का उत्सव मनाने मैं आप सभी को मेरे जन्मदिवस पर आमंत्रित करता हूँ, आप आएंगे तो मुझे अच्छा लगेगा।

हम सभी यह जानते हैं कि हमारे दोस्त का जन्मदिन हम सभी के लिए एक सबसे बड़ी खुशी है, यह उसे हमारे प्यार और हमारे समर्थन को महसूस कराने का समय है। अगले सप्ताह मेरा जन्मदिन है जिसके लिए मैं आप सभी दोस्तों को आमंत्रित करता हूँ |

कल मेरे जन्मदिन के उत्सव पर मैं आपको आमंत्रित करता हूँ , मैं जानता हूं कि आप व्यस्त हैं लेकिन आपकी उपस्थिति मेरे इस विशेष दिन के लिए बहुत ही खास है!

मेरे जन्मदिन के रूप में मेरे साथ होने पर आप सबसे शानदार जन्मदिन का उपहार हो सकते हैं जो मुझे कभी भी मिल सकता है। मुझे आशा है कि आप मेरे जन्मदिन पर आएंगे, मुझे आपका इंतजार रहेगा!

छोटी-छोटी खुशियाँ जीवन में बहुत मायने रखती हैं, जिन्हें साझा करने के लिए आप जैसे दोस्त होना चाहिए। उन्ही ख़ुशी के पलों को आपके साथ साझा करने के लिए मैं आपको मेरे जन्मदिन की पार्टी के लिए आमंत्रित करता हूँ |

मैं अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए आपको आमंत्रित करता हूँ, इस पार्टी में आये और मुझे अपनी शुभकामनायें देकर धन्य करे !

यह बहुत सारी मस्ती, आनंद और मनोरंजन का समय है क्योंकि यह अगले सप्ताह मेरे जन्मदिन की पार्टी है। मेरे लिए इस पर्व की शाम को आपके साथ जुड़ना और एक साथ प्यार को फैलाना मेरे लिए बहुत ख़ुशी की बात होगी। - Birthday Invitation Quotes

मेरा जन्मदिन आ रहा है और मुझे बहुत अच्छा लगेगा अगर आप मेरे साथ जुड़कर मेरे जन्मदिन का जश्न मनाएं। आप मेरे जन्मदिन की पार्टी पर आये और मुझे जन्मदिन की बधाई एवं आशीर्वाद प्रदान करे !

अगले सप्ताह मेरी जन्मदिन की पार्टी है और मैं चाहता हूँ आप इस पार्टी में शामिल होकर, मेरे इस खास दिन की ख़ुशी को साझा करे ! धन्यवाद

किसी भी जन्मदिन के उत्सव के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे अपने दोस्तों के साथ मनाते हैं, मैं आप सभी से कल मेरे जन्मदिन की पार्टी में आने की उम्मीद करता हूँ, आप सभी इस पार्टी में आमंत्रित है |

मेरा जन्मदिन अगले महीने की 1 तारीख को आ रहा है, इसलिए मैं एक समारोह का आयोजन कर रहा हूँ, आप जैसे मेहमान इस समारोह में आएंगे तो मुझे बहुत खुशी होगी।

मैं अपने जन्मदिन के लिए क्लब में होस्ट कर रहा हूँ, यदि आप कुछ संगीत, शानदार भोजन और विशेष रूप से सिर्फ एक शानदार पार्टी चाहते हैं, तो आइए हम इस पार्टी में शामिल होकर मेरे जन्मदिन की ख़ुशी जश्न मनाये ! - Birthday Invitation Quotes

जन्मदिन की पार्टी में आपकी उपस्थिति हमारे दिलों में बहुत खुशी लाएगी। हम अपनी की जन्मदिन की पार्टी में आपको होस्ट करने के लिए उत्सुक हैं, आपकी उपस्थिति का हमे इंतजार रहेगा।

मैं अपने जन्मदिन का उत्सव मनाने व्यक्तिगत रूप से आपको आमंत्रित करता हूँ आप मेरे जन्मदिन इस पार्टी में आये और मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद दे!

आपको मेरे जन्मदिन की पार्टी के लिए मैं आमंत्रित करता हूँ, जो कल शाम को मेरे घर पर रखी गयी है। आपकी उपस्थिति इस पार्टी को गौरवान्वित करेगी।

बहुत खुशी के साथ, मैं आपको यह बताना चाहता हूँ कि कल मेरा जन्मदिन आने वाला है, जिसे मैं आप सभी दोस्तों और परिवार वालों के साथ मनाना चाहता हूँ, आपको हमारी इस ख़ुशी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाता है! धन्यवाद


आखिरी शब्द: 

कहा जाता है की जितने लोग जश्न में होते है जश्न में उतना ही मजा आता है तो अगर आप भी अपने जन्मदिन को शानदार बनाना चाहते है तो इन Birthday Invitation Quotes का इस्तमाल कर आप सब लोगो को अपने जन्मदिन पर बुला सकते है।

आशा करता हूँ की आपको ये लेख पसंद आया होगा जहाँ हमने आपके लिए Birthday Invitation Quotes लिखे  है जिनका प्रयोग कर आप अपने दोस्तों, रिस्तेदार आदि को बुला सकते है और अपने जन्मदिन को और भी शानदार बना सकते है।

इन्हे भी पढ़े:

Reactions

Post a Comment

0 Comments