Ad Code

दोस्तों के लिए शायरी - Dosto Ki Shayari in Hindi

Dosto Ki Shayari in Hindi -  दोस्तों के साथ की मस्ती हमेशा याद रहती है इसलिए आज हमने इस लेख में आपके लिए सबसे अच्छी Dosto Ki Shayari साझा की है जिनको आप पढ़ सकते हो और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने सारे दोस्तों को शेयर कर उनको याद कर सकते हो तो फिर बिना देर किये सीधे भड़ते है Dosto Ki Shayari की ओर।

Dosto Ki Shayari in Hindi 

Dosto Ki Shayari in Hindi


शबू की तरह मेरी साँसों में रहना, लहू बनके मेरी नस-नस में बहना, दोस्ती होती है रिश्तों का अनमोल गहना, इसलिए दोस्त को कभी अलविदा न कहना।

खामोशियों में धीमी सी आवाज़ है, तन्हाईयों में भी एक गहरा राज़ है, मिलते नही हैं सबको अच्छे दोस्त यहाँ, आप जो मिले हो हमें खुद पर नाज़ है।

दोस्ती एक वो एहसास होता है, जो अनजाने लोगो को भी पास लाता है, जो हर पल साथ दे वही दोस्त कहलाता है, वरना तो अपना साया भी साथ छोड़ जाता है।

Dosto Ki Shayari in Hindi

लोग रूप देखते है ,हम दिल देखते है, लोग सपने देखते है हम हक़ीकत देखते है, लोग दुनिया मे दोस्त देखते है, हम दोस्तो मे दुनिया देखते है।

यादों के भंवर में एक पल हमारा हो, खिलते चमन में एक गुल हमारा हो, जब याद करें आप अपने दोस्तों को, उन नामों में बस एक नाम हमारा हो।

सच्चा दोस्त वही होता है जो हमे कभी गिरने न दे, वो न कभी किसी की नज़रो में गिरने दे, और न कभी किसी के कदमो में गिरने दे।

Dosto Ki Shayari in Hindi

कहीं अंधेरा तो कहीं शाम होगी, मेरी हर ख़ुशी तेरे नाम होगी, कभी मांग कर तो देख हमसे ए दोस्त, होंठो पर हसीं और हथेली पर जान होगी।

तूफानों ​की दुश्मनी से न बचते तो खैर थी​, ​साहिल से दोस्तों के भरम ने डुबो दिया​। - Dosto Ki Shayari

ज़िन्दगी के कुछ उलझे सवालो से डर लगता है, ज़िन्दगी में दिल की तन्हाइयो से डर लगता है, ज़िन्दगी में एक सच्चा दोस्त तो मिल पाना मुश्किल होता है, पर एक सच्चे दोस्त को खोने से डर लगता है।


Hindi Shayari Dosti Ki Yaad

Hindi Shayari Dosti Ki Yaad

हर मोड़ पर मुकाम नहीं होता, दिल के रिश्तो का कोई नाम नहीं होता, चिराग की रौशनी से ढूँढा है आपको, आप जैसा दोस्त मिलना आसान नहीं होता।

दोस्ती किस से न थी किस से मुझे प्यार न था, जब बुरे वक़्त पे देखा तो कोई यार न था।

तेरी दोस्ती में ज़िन्दगी में तूफान मचाएंगे, री दोस्ती में दिल के अरमान सजायेंगे, अगर तेरी दोस्ती ज़िन्दगी भर साथ दे, तो हम दोस्ती में मौत को भी पीछे छोड़ जायेंगे।

Hindi Shayari Dosti Ki Yaad

दिन बीत जाते है सुहानी यादें बनकर, बाते रह जाती है कहानी बनकर, पर दोस्त तो हमेशा दिल के करीब रहते है, कभी मुस्कान तो कभी, आँखों का पानी बनकर।

जो दिल के हो करीब उसे रुसवा नहीं करते, यूँ अपनी दोस्ती का तमाशा नहीं करते, खामोश रहोगे तो घुटन और बढ़ेगी, अपनों से कोई बात छुपाया नहीं करते। - Friends Dost Shayari

अगर बात दिल से कही गई हो तो वो दिल को छू लेती है, और कुछ बिन कही बात भी कुछ कह देती है, कुछ लोग तो दोस्ती का मतलब ही बदल देते है, और कुछ की तो दोस्ती से ही ज़िन्दगी बदल जाती है।

Hindi Shayari Dosti Ki Yaad

सोचता हूँ दोस्तों पर मुकदमा कर दूँ, इसी बहाने तारीखों पर मुलाक़ात तो होगी।

इतिहास के हर पन्ने पर लिखा है, दोस्ती कभी बड़ी नही होती, बल्कि दोस्ती निभाने वाले हमेशा बड़े होते है।

प्यार से प्यारी है तेरी दोस्ती जान हमारी है तेरी दोस्ती मिस कॉल का सिरप और sms का टेबलेट देते रहना क्यों की एक खूबसूरत बीमारी है तेरी दोस्ती। 


Hindi Shayari Dosti Love

Hindi Shayari Dosti Ki Yaad

सच्ची है मेरी दोस्ती आजमा के देखलो, करके यकीं मुझ पे मेरे पास आ के देखलो. बदलता नहीं कभी सोना अपना रंग, जितनी बार चाहे आग लगा कर देखलो।

आपकी हमारी दोस्ती सुरों का साज है, आप जैसे दोस्त पर हमें नाज़ है, अब चाहे कुछ भी हो जाये जिंदगी में, दोस्ती वैसे ही रहेगी जैसे आज है।

ज़िन्दगी इतिहास फिर नही दोहराती, हर पल हर मोड़ पर है दोस्तों की याद आती, न्दगी दोस्ती के लम्हो में है गुम हो जाती, उन लम्हो को सोच कर हमारी आँखे हैं नम हो जाती।

Hindi Shayari Dosti Ki Yaad

क्या फ़र्क़ है दोस्ती और मोहब्बत में? रहते तो दोनों दिल में ही है लेकिन फ़र्क़ बस इतना है, बरसों बाद मिलने पर मोहब्बत नजर चुरा लेती है और दोस्त सीने से लगा लेता है। 

रिश्तों की यह दुनिया है निराली, सब रिश्तों से प्यारी है दोस्ती तुम्हारी, मंज़ूर है आँसू भी आखो में हमारी, अगर आजाये मुस्कान होंठों पे तुम्हारी। - Hindi Dost Ki Shayari

करनी है खुदा से गुजारिश, तेरी दोस्ती के सिवा कोई बंदगी न मिले, हर जनम में मिले दोस्त तेरे जैसा, या फिर कभी जिंदगी न मिले।

Hindi Shayari Dosti Ki Yaad

अच्छा और सच्चा दोस्त एक फूल है, जिसे हम तोड़ भी नही सकते, और अकेला छोड़ भी नही सकते, अगर तोड़ लिया तो मुरझा जायेगा, और छोड़ दिया तो कोई और ले जायेगा।

फासले मिटा कर आपस में प्यार रखना, दोस्ती का ये रिश्ता हमेशा बरकरार रखना, बिछड़ जाए कभी आपसे हम आँखों मैं हमेशा हमारा इंतज़ार रखना। 

खुद पे भरोसा है तो खुदा साथ है, अपनो पे भरोसा है तो दुआ साथ है, जिदंगी से हारना मत ऐ दोस्त, ज़माना हो ना हो ये दोस्त तेरे साथ है. 

सच्ची है मेरी दोस्ती आजमा के देखलो, करके यकीं मुझ पे मेरे पास आ के देखलो. बदलता नहीं कभी सोना अपना रंग, जितनी बार चाहे आग लगा कर देखलो।


आखिरी शब्द:

आशा करता हूँ की आपको यह Dosto Ki Shayari in Hindi पसंद आये होंगे जहाँ हमने आपके लिए सबसे अच्छे Dosto Ki Shayari in Hindi साझा किये है। अगर आपको यह कोट्स पसंद आये हो तो इन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जरूर भेजिएगा।

Reactions

Post a Comment

0 Comments